Pratapgarh news: सीवरेज के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आमजन हुए त्रस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1744378

Pratapgarh news: सीवरेज के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आमजन हुए त्रस्त

Peatapgarh news: प्रतापगढ़ शहर में चल रहे सीवरेज के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आमजन त्रस्त हैं. 2 वर्षों से चल रहे खुदाई से कई लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है . चल रही खुदाई के दौरान गिट्टी उड़ने से एक दुकान के शीशे टूट गए.

 

Pratapgarh news: सीवरेज के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आमजन हुए त्रस्त

Peatapgarh news: दरअसल प्रतापगढ़ शहर में बीते 2 वर्षों से जगह-जगह सीवरेज के नाम पर गड्ढे खोदे गए जिसमें कई बार लोगों को हादसे का शिकार होना पड़ा.  प्रतापगढ़ शहर में चल रहे सीवरेज के कार्य में ठेकेदार की लापरवाही से आमजन त्रस्त हो चुके हैं. बीते 2 वर्षों से चल रहे खुदाई के कार्य से कई लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है ठेकेदार की लापरवाही से लोगों को आर्थिक नुकसान के साथ शारीरिक प्रताड़ना भी हुई . 

लोगों ने कई बार कार्य में लापरवाही को लेकर ठेकेदार को चेतावनी भी दी लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ. शहर के चित्तौड़गढ़ रोड पर सीवरेज कार्य के लिए चल रही खुदाई के कार्य के दौरान उड़ी गिट्टी से एक कपड़े के शोरूम में लगे शीशे चकनाचूर हो गए. जिससे व्यापारी को काफी आर्थिक नुकसान हुआ. इस मामले में जब मशीन से खुदाई कर रहे कार्मिकों से शिकायत की तो उल्टा उसे ही दोष देने लगे.

 इस पर व्यापारी संजय दख की ओर से सीवरेज कंपनी के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवाते हुए उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है. व्यापारी के यहां पर लगे सीसीटीवी फुटेज में शोरूम के सामने मशीन से खुदाई के दौरान उड़ी गिट्टी से शीशा चकनाचूर होते हुए भी दिख रहा है. इस मामले में ठेकेदार के इंजीनियर मनीष कुमार का कहना है कि कार्य में कोई लापरवाही नहीं है, उनकी वजह से शोरूम के शीशे नहीं टूटे हैं वह केवल मिट्टी निकालने का कार्य कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-  बिपरजॅाय के कारण डिस्कॅाम ने जारी किये नंबर, देखें लिस्ट

Trending news