प्रतापगढ़ : मोबाइल टावर एक -एक सामान की बनाई लिस्ट फिर की चोरी, आरोपी आया गिरफ्त में
Advertisement

प्रतापगढ़ : मोबाइल टावर एक -एक सामान की बनाई लिस्ट फिर की चोरी, आरोपी आया गिरफ्त में

Pratapgarh crime : कोटड़ी थाना पुलिस ने मोबाइल टावर की सामग्री चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही से चोरी गया माल बरामद किया गया है.

प्रतापगढ़ : मोबाइल टावर एक -एक सामान की बनाई लिस्ट फिर की चोरी, आरोपी आया गिरफ्त में

Mobile Tower Equipment Theft : कोटड़ी थाना पुलिस ने मोबाइल टावर की सामग्री चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही से चोरी गया माल बरामद किया गया है.

पुलिस ने बताया कि 22 दिसंबर को परमजीत बधाला निवासी श्रीमाधोपुर जिला नीम का थाना ने कोटडी थाने में रिपोर्ट दी थी। जिसमें बताया कि वह द विजन हाउस टेलिकाम कम्पनी जयपुर में मोबाइल टावर बनाने के कार्य ठेके पर लेकर सिविल कार्य करता है.

कम्पनी का मोबाइल टावर बनाने का कार्य ग्राम भचुण्डला में चल रहा था. जिसमें रविसिंह पुत्र सावंतसिंह निवासी रेण जिला बुंदी व दिलीपसिंह पुत्र रघुवीर सिंह निवासी गुराई जिला टोंक दोनों फाउंडेशन व सिविल लेबर का कार्य करते थे, जो ग्राम भचुण्डला में चल रही साइड पर पिछले करीब एक माह से कार्य कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Mewaram Jain Viral Video: मेवाराम जैन के वायरल MMS का मामला कोर्ट में पलटा, लड़की ने वीडियो में होने से किया इनकार

इसी दौरान दोनों ने यहां भचुंडला में चल रहे कार्य के दौरान काफी सामान चुरा लिया. इसके बाद दोनों वहां से गायब हो गए. जिसमें लोहे की सेटरिंग की अलग-अलग साइज की 109 प्लेट, सीमेन्ट के 40 बेग, पेट्रोल बाइब्रेटर नीडल सलम्प कोण, सेफ्टी हेलमटे, रिफ्लेक्टर जेकेट, जूते तथा पावडे, तगारी एवं टॉवर फेंसिग जाल का बन्डल, 8 लोहे की एगल, 18 इंच लम्बाई की लोहे की 4 पाइप 5 मीटर, 4 गेट पाइप, 2 लोहे की पीलर गेट, कम्पलीट फेम तथा साइड पर काम आने वाला अन्य सामान चोरी हुआ.

इस संबंध में पुलिस ने प्रकरण दर्जकर तकनीकी आधार पर रविसिंह को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही से माल बरामद किया गया.

Trending news