Pratapgarh: अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रामलाल मीणा ने जमकर किया डांस
Advertisement

Pratapgarh: अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रामलाल मीणा ने जमकर किया डांस

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ में विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में विधायक रामलाल मीणा ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नृत्य किया.

Pratapgarh: अपने जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं के साथ विधायक रामलाल मीणा ने जमकर किया डांस

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर शनिवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के तहत सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में विधायक रामलाल मीणा ने कार्यकर्ताओं के साथ जमकर नृत्य किया.

 

विधायक रामलाल मीणा के जन्मदिन पर आज पूरे जिले में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. विधायक समर्थकों द्वारा आयोजित किए जा रहे इन कार्यक्रमों की श्रंखला में शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित भजन संध्या में प्रसिद्ध गायक छोटूसिंह रावणा ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी. इस दौरान विधायक मीणा भी कार्यकर्ताओं के साथ मंच पर झूमते हुए नजर आए.

स्टेडियम में हजारों की संख्या में मीणा के समर्थक मौजूद रहे. गौरतलब है कि पूरे जिले में विधायक रामलाल मीणा का जन्मदिन बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया. सुबह से ही सोशल मीडिया पर मीणा को शुभकामनाएं देने का दौर चल रहा है. लोग मीणा के स्वस्थ्य जीवन और दीर्घायु होने की कामना करते हुए मंदिरों में अभिषेक और हवन का भी आयोजन कर रहे हैं. सुखाड़िया स्टेडियम में आयोजित किए गए मुख्य समारोह में जिला प्रमुख इंदिरा मीणा सहित कई जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी भी उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें- प्रेमिका ने नंबर ब्लैकलिस्ट में डाला, तो टावर पर चढ़ कर कूदने की धमकी देने लगा आशिक

बेंगलुरु और उदयपुर की सुखेर थाना पुलिस पर फायरिंग, 4 वांटेड आरोपियों को किया गिरफ्तार

Masuda: महंत लक्ष्मण दास के शिष्य ने घंटे से लटकर दी जान, 8 साल पहले आया था श्रवण

 

Trending news