अच्छी बारिश की कामना को लेकर हनुमानजी को चढ़ाया चोला, घाटी वाले बाबा को चढ़ाई चादर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232312

अच्छी बारिश की कामना को लेकर हनुमानजी को चढ़ाया चोला, घाटी वाले बाबा को चढ़ाई चादर

प्रतापगढ़ जिले में अच्छी बारिश की कामना को लेकर आज मंडी व्यापार संघ और हम्माल संघ की ओर से घाटी वाले हनुमान जी को चोला और घाटी वाले बाबा के यहां चादर पेश की गई. मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष शांतिलाल जैन ने बताया कि जिले में हर साल अच्छी बारिश की कामना को लेकर मंडी व्यापार संघ की ओर से हनु

मंडी व्यापार संघ के सदस्य

Pratapgarh: प्रतापगढ़ जिले में अच्छी बारिश की कामना को लेकर आज मंडी व्यापार संघ और हम्माल संघ की ओर से घाटी वाले हनुमान जी को चोला और घाटी वाले बाबा के यहां चादर पेश की गई.

मंडी व्यापार संघ अध्यक्ष शांतिलाल जैन ने बताया कि जिले में हर साल अच्छी बारिश की कामना को लेकर मंडी व्यापार संघ की ओर से हनुमान जी को चोला और हम्माल संघ की ओर से घाटी वाले बाबा के यहां चादर चढ़ाई जाती है. इसी कड़ी में आज कृषि उपज मंडी प्रांगण से समस्ती व्यापारियों और हम लोगों की मौजूदगी में चोला और चादर रवाना की गई.

मंडी से रवाना हुई चोला यात्रा अंबेडकर सर्कल, धरियावद नाका, पांच इमली होते हुए गंतव्य पर पहुंची. ढोल नगाड़ों के साथ चादर की रवानगी के दौरान बड़ी संख्या में मंडी के व्यापारी, हम्माल, तोलावटी साथ थे. अध्यक्ष जैन ने बताया कि मंडी व्यापार मंडी में अच्छी उपज की आवक बनी रहे और क्षेत्र में खुशहाली रहे इसको लेकर के प्रतिवर्ष यह चोला और चादर चढ़ाया जाता है.

Reporter- Vivek Upadhyay

यह भी पढ़ें- द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 
 

Trending news