क्या कुलदीप बिश्नोई राजस्थान से लड़ेंगे चुनाव, दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1832227

क्या कुलदीप बिश्नोई राजस्थान से लड़ेंगे चुनाव, दिया ये जवाब

Kuldeep Bishnoi in Rajasthan : भाजपा चुनाव सह प्रभारी कुलदीप विश्नोई का जोधपुर दौरा, सर्किट हाउस में हुआ स्वागत, मीडिया से की बात, प्रदेश सरकार को लेकर साधा निशाना, कहा प्रदेश में भय भ्रष्टाचारकी सरकार

क्या कुलदीप बिश्नोई राजस्थान से लड़ेंगे चुनाव, दिया ये जवाब

Kuldeep Bishnoi in Rajasthan : भाजपा राजस्थान चुनाव सह प्रभारी कुलदीप विश्नोई आज जोधपुर दौरे पर पहुँचे. यहां सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्तोंओ ने उनका स्वागत किया. इस दौरान भाजपा विधानसभा चुनाव में कई दावेदार भी सर्किट हाउस पहुँचे ओर सब प्रभारी से मुलाकात की सर्किट हाउस में सह प्रभारी कुलदीप विश्नोई मीडिया से भी रु ब रु हुए. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश की छवि देश के अन्य प्रदेशों में अच्छी नहीं है, क्योंकि यहां पर भय और भ्रष्टाचार की सरकार है.

गहलोत करकार पर बोला हमला

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के कार्यकाल में राजस्थान में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही है. महिला अत्याचारों के मामले में राजस्थान देश के अन्य राज्यों की तुलना में अग्रणी राज्य बन गया है. यही नहीं उन्होंने कहा कि इस सरकार के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचार और घोटालों के आरोपों में गिरे हैं. उन्होंने कहा कि सरकार का प्रशासनिक अधिकारियों पर कोई भी नियंत्रण नहीं है और कांग्रेस सरकार की छवि अन्य प्रदेशों में अच्छी नहीं है . उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा बहुमत के साथ सत्ता में लौटेगी . उन्होंने कहा कि अभी भाजपा का फीडबैक कार्यक्रम चल रहा है. इसके तहत वह दौरा कर लगातार कार्यकर्ताओं से फीडबैक ले रहे हैं .

जिताऊ उम्मीदवारों को मिलेगा टिकट

भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पहली सूची के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह निर्णय केंद्र का है और इस पर बोलने का उन्हें कोई अधिकार नहीं है. हालांकि उन्होंने यह कहा कि पार्टी फीडबैक के बाद ही जिताऊ उम्मीदवारों को टिकट देगी और निश्चित तौर पर जिस तरह से 5 सालों में प्रदेश में जो माहौल बना है वह जनता आप समझ चुकी है और जनता कांग्रेस सरकार को उखाड़कर फेंकेगी.  जब उनकी सरकार बनेगी तो प्रदेश की जनता को एक अच्छा माहौल देने का काम करेंगे.

क्या लड़ेंगे राजस्थान से चुनाव?

उनके राजस्थान से लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका राजस्थान से जुड़ाव है और उनके पिताजी भी यहां पहले प्रभारी के रूप में काम कर चुके हैं . ऐसे में उन्हें आने का मौका मिला है और साथ ही बिश्नोई महासभा का अध्यक्ष होने के नाते भी उनका राजस्थान से जुड़ाव है, लेकिन वह हरियाणा में राजनीति करते हैं और हरियाणा को वह छोड़ना नहीं चाहते. साथ उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में क्या होगा वह यह नहीं कह सकते.

ये भी पढ़ें-

गहलोत सरकार के वो 7 फैसले जो सत्ता में दोबारा उन्हें लाकर बदल सकते हैं चुनावी समीकरण

विटामिन P से होगा कैंसर के सेल्स का विकास बंद, इन चीजों को करें डाइट में शामिल

Trending news