हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को दी बड़ी सलाह! कहा- RLP में आना चाहें तो स्वागत है पर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1658788

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को दी बड़ी सलाह! कहा- RLP में आना चाहें तो स्वागत है पर

राजस्थान के उदयपुर में हनुमान बेनीवाल मंगलवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर उदयपुर आए. बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट को अब कांग्रेस छोड़कर अपनी अलग पार्टी बना लेनी चाहिए, जिससे राजस्थान में तीसरे मोर्चे को मजबूती मिलेगी और आने वाले चुनाव में तीसरा मोर्चा ही अपनी सरकार बनाएगा. 

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट को दी बड़ी सलाह! कहा- RLP में आना चाहें तो स्वागत है पर

Udaipur News: आरएलपी के संयोजक हनुमान बेनीवाल मंगलवार को अपने एक दिवसीय प्रवास पर उदयपुर आए. इस दौरान एक निजी होटल में मीडिया से मुखातिब होते हुए बेनीवाल आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण के साथ प्रदेश की सियासत पर खुल कर अपनी बात को रखा. साथ ही सचिन पायलट को लेकर भी बड़ा बयान दे डाला. 

बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट को अब कांग्रेस छोड़कर अपनी अलग पार्टी बना लेनी चाहिए, जिससे राजस्थान में तीसरे मोर्चे को मजबूती मिलेगी और आने वाले चुनाव में तीसरा मोर्चा ही अपनी सरकार बनाएगा. इस संदर्भ में सचिन पायलट से भी उनकी चर्चा हो चुकी है. पायलट अगर उनकी पार्टी में आना चाहे तो स्वागत है, लेकिन उनका कद इतना बड़ा है कि वह आरएलपी में नहीं आएंगे. 

यह भी पढे़ं- बाबूलाल कटारा की गिरफ्तारी के बाद किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान, मची खलबली

 

आरपीएससी पेपर लीक प्रकरण मामले पर बोलते हुए बेनीवाल ने कहा कि जब पेपर लीक हुआ था, उसी दिन से लेकर आरएलपी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे हुए हैं. इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे है लेकिन प्रदेश सरकार मामले में लीपापोती करने पर तुली हुई है. यही कारण है कि पहले पुलिस और एसओजी से इसकी जांच कराई जा रही है. 

बाबूलाल कटारा छोटी मछली है
आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा भी छोटी मछली ही है, अगर इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जाए तो सरकार के कई मंत्रियों के नाम भी सामने आएंगे. बेनीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव में तीसरे मोर्चे के बिना सरकार नहीं बनने का दावा किया. 

यह भी पढे़ं- ERCP को लेकर शेखावत का राजस्थान सरकार पर प्रहार, 'कांग्रेस के लिए महज चुनावी मुद्दा'

 

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट से चल रहे विवाद को निपटाने के बाद भी कांग्रेस पार्टी इस चुनाव में अपनी सरकार नहीं बना पाएगी. बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान में गहलोत वसुंधरा का गठबंधन है, यही कारण है कि दोनों एक दूसरे के कार्यकाल में किए हुए भ्रष्टाचार को दबाने का काम करते हैं.

यह भी पढे़ं- राजस्थान के पत्रकारों, प्रतियोगी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, मिलेगी यह विशेष छूट

 

Trending news