भगवान के दर पर वसुंधरा की एंट्री से पहले सतीश पूनिया ने मारी एग्जिट, सियासी हलकों में फिर चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1651400

भगवान के दर पर वसुंधरा की एंट्री से पहले सतीश पूनिया ने मारी एग्जिट, सियासी हलकों में फिर चर्चा

Vasundhara Raje Satish Poonia : भाजपा विधायक की भागवत कथा में दिखा भाजपा नेताओं में मनमुटाव,कथा में पहुंचे पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के आने से पहले ही निकले

भगवान के दर पर वसुंधरा की एंट्री से पहले सतीश पूनिया ने मारी एग्जिट, सियासी हलकों में फिर चर्चा

Vasundhara Raje Satish Poonia : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया आज गुरुवार को डूंगरपुर जिले के दौरे पर रही. वसुंधरा राजे ने डूंगरपुर के साबला उपखंड के म्याला में आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा की ओर से आयोजित श्रीमद भागवत कथा में भाग लिया. इसी कथा में आज सुबह भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया भी पहुंचे. लेकिन वसुंधरा राजे के आने से पहले ही वे चले गए. ऐसे में राजनीतिक गलियारों में उनके बीच चल रही खींचतान को फिर से बल मिल गया.

आसपूर विधायक गोपीचंद मीणा की ओर से म्याला में आयोजित भागवत कथा में भाजपा के दिग्गज नेताओं में आपसी मनमुटाव देखने को मिला. भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया आज सुबह 10 बजे म्याला भागवत कथा में पहुंचे. कथावाचक आचार्य उत्तम स्वामी महाराज से आशीर्वाद लिया. सतीश पुनिया ने कहा की वागड़ अंचल से उनका गहरा नाता है. इसलिए से अक्सर यहां आते रहते है. करीब 45 मिनट रुकने के बाद सतीश पुनिया रवाना हो गए.

उनके साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा भी थे. सतीश पुनिया के जाने के करीब एक घंटे बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उदयपुर से बाय रोड म्याला पहुंची. उनके साथ श्रीचंद कृपलानी, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, मावली विधायक धर्मानारायण जोशी भी साथ थे. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कथावाचक उत्तम स्वामी महाराज के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद लिया. वसुंधरा राजे ने गले में पहली माला को उत्तम स्वामी महाराज को दी. वही बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज से भी आशीर्वाद लिया.

इसके बाद वसुंधरा राजे ने कहा की मैं यहां भागवत कथा में आई हूं. कथा में उत्तमस्वामी महाराजा, महंत अच्युतानंद महाराज के साथ ही यहा बैठे सभी लोगो के दर्शन हो गए. इन सब का आशीर्वाद मिल जाए तो फिर किससे डरना. उन्होंने  हनुमान चालीसा की चौपाई तुम रक्षक काहूं को डरना...पढ़ते हुए कहा की जब रक्षा करने वाला बैठा है तो फिर किसी भी संकट का डर नही है. कर्म करते रहे.

उन्होंने कहा की धर्म के नाम पर, जाती के नाम पर, समाज के नाम पर लोगो को लड़ाने वाले, गुमराह करने वाले कई लोग है. वे लोग राजनीति के लिए लड़ाते है और आदिवासी क्षेत्र में भोले भाले लोग बहकावे में आ जाते है. उन्होंने कहा की सभी लोग एकजुट होकर ऐसे लोगो के खिलाफ खड़े रहे.
विधायक के घर जाकर पार्टी कार्यकर्ताओं से लिया फीडबैक

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे आसपुर विधायक गोपीचंद मीणा के म्याला घर गई. जहा आचार्य उत्तम स्वामी महाराज, बेणेश्वर धाम के महंत अच्युतानंद महाराज, अशोक परनामी समेत कई भाजपा नेता मौजूद रहे. इस दौरान भाजपा से टिकट लेने की होड़ में लगे कई उम्मीदवार भी वसुंधरा से मिलने पहुंचे. कार्यकर्ताओ से फीडबैक के बाद उन्होंने भोजन किया. करीब घंटेभर तक रुकने के बाद वे रवाना हो गई.

यह भी पढ़ें- 

दलित कोजाराम हत्याकांड मामले ने पकड़ी तूल, मोर्चरी के आगे धरने पर बैठा समुदाय

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Trending news