Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को लेकर पहली बार बोले सीपी जोशी, कर दिया बड़ा खुलासा...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2333581

Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को लेकर पहली बार बोले सीपी जोशी, कर दिया बड़ा खुलासा...

Rajasthan Politics: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा को लेकर पूछ गए सवाल के जवाब में प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा को कोई नाराज़गी नही हैं, वो पार्टी के संपर्क में है.हमारी लगातार बातचीत हो रही हैं.

Rajasthan Politics

Rajasthan Politics: मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अब किरोड़ीलाल मीणा ने सदन से भी गैर हाज़िर रहने की अनुमति मांगी हैं.किरोड़ी लाल मीणा के इस कदम को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि उनकी कोई नाराजगी नहीं है, वो  पार्टी के संपर्क में है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने हरीश कार्यसमिति की तैयारियों की जानकारी को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई.इस दौरान मंत्री किरोड़ी लाल मीणा को लेकर पूछ गए सवाल के जवाब में प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा को कोई नाराज़गी नही हैं, वो पार्टी के संपर्क में है.हमारी लगातार बातचीत हो रही हैं.

वो हमारे सीनियर लीडर हैं.वर्षों से इस पार्टी में हैं.लंबे समय तक उन्होंने पार्टी के लिए काम किया हैं.उन्हें किसी तरह की नाराज़गी नहीं हैं.दरअसल, किरोड़ीलाल मीणा ने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा देने का खुलासा किया था.

बजट के दौरान भी उनके गैर हाज़िर रहने पर विपक्ष ने सवाल खड़े किए थे.वहीं शुक्रवार को  किरोड़ी ने पूरे विधानसभा सत्र से गैर हाज़िर रहने की सदन से अनुमति मांगकर एक बार फिर अपनी नाराज़गी जाहिर कर दी हैं.

गौरतलब है कि किरोड़ी लाल मीणा कृषि और  ग्रामीण विकास विभाग जैसे हल्के विभाग मिलने से नाराज चल रहे थे. लोकसभा चुनावों के दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने एलान किया था कि उनके प्रभार वाली सीटों पर पार्टी की हार होती है तो वह इस्तीफा दे देंगे.लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने दफ्तर जाना बंद कर दिया और सरकारी सुविधाएं भी लेना बंद कर दी.

उसके बाद एक दिन उन्होंने कहा प्राण जाए पर वचन न जाए.इस बीच 4 जुलाई को उन्होंने रिश्ते पर का खुलासा किया.इसके बाद से किरोड़ी लाल मीणा विधानसभा नहीं आ रहे थे पर नाही बजट पेश होने के दौरान सदन में मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:शनिदेव जल्द करेंगे राहु के घर में प्रवेश, पलट जाएगी 5 राशियों की किस्मत

Trending news