2 अक्टूबर को मेवाड़ में होंगे PM मोदी, भीलवाड़ा-राजसमंद-उदयपुर समेत 6 जिलों की 26 विधानसभा सीटों को साधेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893076

2 अक्टूबर को मेवाड़ में होंगे PM मोदी, भीलवाड़ा-राजसमंद-उदयपुर समेत 6 जिलों की 26 विधानसभा सीटों को साधेंगे

PM Modi Sawariya Seth: प्रधानमंत्री मोदी का 2 अक्टूबर को चित्तौड़गढ़ दौरा, 6 जिलों की 26 विधानसभाओ के हजारों कार्यकर्ता होंगे शामिल

 

2 अक्टूबर को मेवाड़ में होंगे PM मोदी, भीलवाड़ा-राजसमंद-उदयपुर समेत 6 जिलों की 26 विधानसभा सीटों को साधेंगे

PM Modi Sawariya Seth: भीलवाड़ा भाजपा कार्यालय में प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को प्रातः 10:00 बजे सांवलिया सेठ के पवित्र स्थान पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे इस दौरान केंद्र सरकार की योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण भी करेंगे. इस विशाल आमसभा में सम्मिलित होने को लेकर भाजपा प्रदेश भाजपा संगठन ने 6 जिलों भीलवाड़ा, राजसमंद, प्रतापगढ़, उदयपुर शहर उदयपुर देहात की 26 विधानसभाओं के हजारों कार्यकर्ता आमजन सैकड़ो बसो हजारों चार पहिया वाहन से पहुंचेंगे. इसको लेकर विशेष तैयारी चल रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने 2 अक्टूबर को ही स्वच्छता मिशन का आगाज किया था, घर-घर शौचालय की योजना भी बनाई थी और भारत देश आर्थिक सामरिक ही नहीं स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत की ओर अग्रसर है. प्रधानमंत्री मोदी की मेवाड़ में विधानसभा चुनाव के पूर्व ऐतिहासिक सभा हो इसको लेकर प्रदेश भाजपा संगठन द्वारा सभा स्थल के आसपास 25 किलोमीटर के गांव शहर से 1000 से अधिक बसों और सैकड़ो चार पहिया वाहनो से हजारों की संख्या में भाजपा जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता आमजन सभा में पहुंचे इस पर पार्टी का फोकस होगा.

साथ ही 25 से 50 किलोमीटर और 50 से 100 किलोमीटर की परिधि में आने वाले गांव पर भी प्रदेश संगठन का फोकस रहेगा. अग्रवाल ने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी सुशासन के लिए आमजन भाजपा को ही वोट देंगे. सांसद सुभाष बहेड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को केंद्र की योजनाओं के उद्घाटन शिलान्यास भी करेंगे. भीलवाड़ा शहर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी ने कहा कि भीलवाड़ा विधानसभा से 30 से अधिक बसों सैकड़ो चार पहिया वाहनों से प्रधानमंत्री मोदी की सभा में जाएंगे.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान BJP में क्या ये राजकुमारी बनेगी महारानी का विकल्प ?

Rajasthan- मिशन मरूधरा को पूरा करने दूसरी बार मेवाड़ आ रहें PM मोदी, जानिए क्या है यहां का सियासी गणित

Trending news