नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने जन्मदिन के मौके पर हुए रक्तदान शिविर पर कहा- हर चीज को राजनीतिक दृष्टि से देखना ठीक नहीं
Advertisement

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने जन्मदिन के मौके पर हुए रक्तदान शिविर पर कहा- हर चीज को राजनीतिक दृष्टि से देखना ठीक नहीं

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन 21 अप्रेल को आता है, लेकिन उनके समर्थक व प्रशंसक उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं. यही कारण है कि राठौड़ के जन्मदिवस पर जगह जगह रक्दान शिविर लगाए जा रहे हैं. मानसराेवर के कावेरी पथ में सोमवार रक्तदान शिविर लगाया गया.

नेता प्रतिपक्ष राठौड़ ने जन्मदिन के मौके पर हुए रक्तदान शिविर पर कहा- हर चीज को राजनीतिक दृष्टि से देखना ठीक नहीं

Rajendra Rathore : नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ का जन्मदिन 21 अप्रेल को आता है, लेकिन उनके समर्थक व प्रशंसक उनके जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रहे हैं. यही कारण है कि राठौड़ के जन्मदिवस पर जगह जगह रक्दान शिविर लगाए जा रहे हैं. मानसराेवर के कावेरी पथ में सोमवार रक्तदान शिविर लगाया गया. इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि यह पुण्य का काम हर चीज को राजनीतिक दृष्टि से देखना ठीक नहीं है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में जयपुर, चुरू, तारानगर सहित कई स्थानों पर लगातार रक्तदान शिविर आयोजित किए जा रहे हैं. राठौड़ के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सेवा सप्ताह में सोमवार को मानसरोवर कावेरी पथ सामुदायिक केंद्र में रक्तदान शिविर लगाया गया. शिविर में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कोरोनाकाल में सब पार्टियां जहां घरों में दुबक गई थी, वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनता को राहत पहुंचाई. महर्षि दधीची ने तो समाज के लिए अस्थियों को दान किया. शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने रक्तदान किया. विधायक अशोक लाहौटी, शिविर संयोजक डॉ मालीराम शर्मा, डॉ मुकेश चौधरी, पंचायत समिति लक्ष्मणगढ़ सदस्य बनवारी लाल डूकिया सहित स्थानीय पार्षद व अन्य जन प्रतिनिधिी मौजूद रहे.

12 वर्ष से रक्तदान, राठौड़ ने कृतज्ञता की व्यक्त

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पिछले 12 वर्षों से हर साल रक्तदान का शिविर हो रहा है. बड़ी संख्या में लोग रक्तदान करते हैं. आज भागम की जिंदगी में हर किसी को रक्त की जरूरत है. मैं रक्त किसी फैक्ट्री में नहीं बनता है. ऐसे में इन्हें प्रेरित करने में भी आया हूं कि इससे पुनीत और पवित्र क्या काम सकता रक्त देकर लोग मेरी सद्भावना प्रकट करते हैं उन्हीं के प्रति कृतज्ञता प्रकट करने में आता हूं.

राठौड़ ने कहा कि भीड़ के पीछे के चेहरे के सवाल पर राठौड़ ने कहा कि हर चीज को राजनीतिक दृष्टि से देखना उचित नहीं है, यह पहला साल नहीं है. बहुत बड़ी संख्या में दुर्घटनाएं हो रही है.

यह भी पढ़ें- 

CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

राजस्थान की बेटी नंदिनी के सिर पर सजा फेमिना ‘मिस इंडिया’ का ताज, पूरा देश कर रहा नाज

Trending news