गजेंद्र सिंह शेखावत को मिला अशोक गहलोत से चाय का निमंत्रण, कहा- उनसे जादूगरी सीखने का करेंगे प्रयास
Advertisement

गजेंद्र सिंह शेखावत को मिला अशोक गहलोत से चाय का निमंत्रण, कहा- उनसे जादूगरी सीखने का करेंगे प्रयास

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत रविवार को एक दिवसीय दोरे पर जोधपुर प्रवास पर रहे. सवेरे केन्द्रीय मंत्री के निवास पर कार्यकर्ताओं ने मंत्री शेखावत से मुलाकात की. वहीं पाली से आए उद्यमियों ने भी केन्द्रीय मंत्री के समक्ष अपनी समस्याओं से अवगत करवाया.

गजेंद्र सिंह शेखावत को मिला अशोक गहलोत से चाय का निमंत्रण, कहा- उनसे जादूगरी सीखने का करेंगे प्रयास

Gajendra Singh Shekhawat: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत रविवार को एक दिवसीय दोरे पर जोधपुर प्रवास पर रहे. सवेरे केन्द्रीय मंत्री के निवास पर कार्यकर्ताओं ने मंत्री शेखावत से मुलाकात की. वहीं पाली से आए उद्यमियों ने भी केन्द्रीय मंत्री के समक्ष अपनी समस्याओं से अवगत करवाया. इस दोरान शहर विधायक अतुल भंसाली ने भी मुलाकात की.

मीडिया से बात करते हुए केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि अब प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है और विकास कार्यो में कोई कमी नहीं आएगी. उन्होंने कहा कि जिन योजनाओं का लाभ वंचितों को मिलना था वो पिछले पांच सालो में राजस्थान में नही मिला है. ऐसे में विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए गांव-गांव और ढाणी ढाणी में वंचितों को लाभान्वित करने का प्रयास किया जाएगा.

उन्होने मुख्यमंत्री के शपथग्रहण समारोह के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ उनके विडियों वायरल को लेकर कहा कि क्या तीन लोग पास में नहीं बैठ सकते है क्या. पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चाय पर आमंत्रित करने के सवाल पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने मेरे उस इंटरव्यू की तारीफ की जिसमें मैंने कहा था कि जब वो फ्री होंगे तो उनके साथ चाय जरूर पियूंगा. पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने मुझे चाय पर आमंत्रित किया है और उनके पास पचास साल का राजनीतिक कैरियर और अनुभव है तो ऐसे में मुझे उनसे सीखने को मिलेगा, कुछ जादुगरी सीखने का प्रयास करेंगे.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Trending news