केंद्रीय मंत्री शेखावत का गहलोत पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा, सूरज के पश्चिम से उदय होने जैसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1677310

केंद्रीय मंत्री शेखावत का गहलोत पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा, सूरज के पश्चिम से उदय होने जैसा

राजस्थान में कांग्रेस नेता राज्य सरकार की योजनाओं के जरिए फिर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने का दावा कर रहे है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत का गहलोत पर तंज, कहा- कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा, सूरज के पश्चिम से उदय होने जैसा

Gajendra Singh Shekhawat : राजस्थान में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी भी तेज होना शुरू हो चुका है. राज्य में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं के दम पर सरकार रिपीट होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन सीएम गहलोत के इन दावों पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पलटवार किया.

शेखावत ने कहा कि सीएम गहलोत उसी तरह का दावा कर रहे हैं जिस तरह से यह कहा जाए कि कल का सूरज पश्चिम से उदय होगा, इसका मतलब यह हुआ कि कभी भी यह संभव नहीं है कि प्रदेश में जनता फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएं. वही केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार ने तुष्टिकरण की राजनीति की है, राजस्थान में जंगलराज साढ़े चार साल में कायम हुआ है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर दर्ज हुए मुकदमे पर चौधरी ने कहा कि यह सरकार की निम्न और ओछी मानसिकता दर्शाता है.

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कर्नाटक चुनाव में भाजपा की जीत का दावा किया, उन्होंने कहा कि कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. लोगों ने केंद्र सरकार की योजनाओं को सराह है, कर्नाटक की जनता जान चुकी है कि अब डबल इंजन की सरकार बनाना है, इसलिए जो माहौल कर्नाटक में बीजेपी के पक्ष में बना है, वह जीत की ओर संकेत दे रहा है. शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने अपनी जन कल्याणकारी योजनाओं के दम पर सरकार से रिपीट होने का दावा किया. शेखावत ने कहा कि राजस्थान में पूरी तरह से गहलोत सरकार फेल रही है. आम जनता भ्रष्टाचार अपराध की घटनाओं महंगाई से त्रस्त रही है. जनता मन बना चुकी है कि इस सरकार को उखाड़ फेंकना है.

शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सरकार रिपीट होने का दावा ठीक उसी तरह से जिस तरह से यह कि कल सुबह पश्चिम से सूरज उदय होगा. इसका मतलब यह हुआ कि कभी भी सूरज पश्चिम से उदय नहीं हो सकता, उसी तरह से राजस्थान में जनता कांग्रेस को फिर से सत्ता में नहीं लाएगी. हालांकि शेखावत से जब उनके खिलाफ दर्ज हो रहे मुकदमों पर सवाल किया तो उन्होंने इस सवाल पर यह कहते हुए जवाब देने से मना कर दिया कि आज योग दिवस के उपलक्ष में कार्यक्रम हो रहा है आज सिर्फ उसी पर बात होगी.

उधर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान में बिगड़ी कानून व्यवस्था को जंगलराज करार दिया. उन्होंने कहा कि यह सरकार ने साडे 4 साल कुछ नहीं किया सिर्फ और सिर्फ तुष्टिकरण की राजनीति की है. गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है. केंद्र की योजनाओं को जनता के बीच में ले जाकर व वाही लूटने का काम गहलोत की सरकार ने किया है , लेकिन जनता सब समझती है, चुनाव में इसका कोई भी लाभ कांग्रेस को नहीं मिलने वाला है.

चौधरी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर दर्ज हुए मुकदमों पर कहा कि कांग्रेस के पास सिर्फ और सिर्फ एक ही काम बचा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ हर दिन बयान बाजी करें. प्रदेश में चुनाव होने हैं ऐसे में कांग्रेस अब ओछे और निम्न मानसिकता पर आ गई है. गजेंद्र सिंह शेखावत पर जो मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं वह उसी ओछी और निम्न मानसिकता का उदाहरण है. चौधरी ने कहा कि चुनाव आ रहे हैं इसलिए इस तरह के बहुत हथकंडे अपनाए जाएंगे. कांग्रेस हमेशा से ही इसी तरह की राजनीति करती आ रही है.

यह भी पढ़ें- 

डकैती की योजना बनाते 4 बदमाश गिरफ्तार, 2 देसी तमंचा और आधा दर्जन जिंदा कारतूस बरामद

दौसा: महवा में बारात लेकर पहुंचे दूल्हे ने शादी से किया इनकार, दुल्हन के घरवालों ने फाड़ दिए कपड़े

Trending news