चुनावी सर्वे में फिर कांग्रेस सरकार! मुख्यमंत्री गहलोत ने किया स्पष्ट बहुमत का दावा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1659630

चुनावी सर्वे में फिर कांग्रेस सरकार! मुख्यमंत्री गहलोत ने किया स्पष्ट बहुमत का दावा

Ashok gehlot : सीएम अशोक गहलोत का भरोसा, गहलोत को दूसरे कार्यकाल में महंगाई राहत शिविरों की सफलता का भरोसा, कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत देने वाले सर्वे का किया जिक्र, सीएम बोले, पार्टी कार्यकर्ता लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में मदद करें।

चुनावी सर्वे में फिर कांग्रेस सरकार! मुख्यमंत्री गहलोत ने किया स्पष्ट बहुमत का दावा

Ashok gehlot : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को विश्वास जताया कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी विजयी होगी. गहलोत ने जयपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, "हमने एक सर्वेक्षण किया है, और परिणाम स्पष्ट हैं. कांग्रेस स्पष्ट बहुमत से जीत रही है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से 24 अप्रैल से राज्य भर में आयोजित होने वाली सरकार की कल्याणकारी योजनाओं, विशेष रूप से महंगाई राहत शिविरों को बढ़ावा देने का आग्रह किया. राजस्थान सरकार इन शिविरों का आयोजन लोगों को महंगाई से लड़ने में मदद करने के उद्देश्य से कर रही है.

गहलोत ने राजनीतिक मुद्दों से विचलित होने के बजाय लोगों की मदद करने पर ध्यान केंद्रित करने पर जोर देते हुए कहा, "हमारी प्राथमिकता बढ़ती कीमतों से प्रभावित लोगों की मदद करना है. हमें महंगाई राहत शिविर के बारे में जागरूकता फैलाने और यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि लोग इसके लाभों तक पहुंच सकें. " . गहलोत ने कहा, "हम यहां लोगों की सेवा करने के लिए हैं, राजनीति खेलने के लिए नहीं. सीएम ने कहा, आइए हम अपनी ऊर्जा यह सुनिश्चित करने में लगाएं कि हमारी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति को मिल सके. "

पार्टी कैडर को प्रेरित करने के लिए, मुख्यमंत्री ने कांग्रेस नेताओं के लिए पुरस्कार देने का भी वादा किया. सीएम बोले कि जो महंगाई राहत शिविरों का समर्थन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और लोगों को राजस्थान सरकार की कल्याणकारी योजनाओं तक पहुंचने में मदद करेंगे, ऐसे कार्यकर्ताओं को हम विशेष प्रोत्साहन देंगे. उन्होंने कहा, "आपके प्रयासों पर ध्यान दिया जाएगा. हम उन लोगों को पहचानेंगे और पुरस्कृत करेंगे जो लोगों की सेवा करने के लिए अतिरिक्त प्रयास करते हैं. "

जनता की चिंताओं को दूर करने और उनका समर्थन हासिल करने के उद्देश्य से कांग्रेस पार्टी राजस्थान में अपनी कल्याणकारी योजनाओं को सक्रिय रूप से बढ़ावा दे रही है. गहलोत के नेतृत्व और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के समर्पण के साथ, पार्टी को आगामी चुनाव में विजयी होने की उम्मीद है.

Trending news