हनुमान बेनीवाल के प्लान का भाई नारायण ने किया खुलासा! कैसे RLP जीतेगी विधानसभा चुनाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1821693

हनुमान बेनीवाल के प्लान का भाई नारायण ने किया खुलासा! कैसे RLP जीतेगी विधानसभा चुनाव

सीकर राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारी तेज कर दी है. पार्टी ने वर्तमान में सदस्यता अभियान चलाया हुआ है. पार्टी का 31 अगस्त तक 25 लाख नए लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का टारगेट है.

हनुमान बेनीवाल के प्लान का भाई नारायण ने किया खुलासा! कैसे RLP जीतेगी विधानसभा चुनाव

Narayan Beniwal RLP : सीकर राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारी तेज कर दी है. पार्टी ने वर्तमान में सदस्यता अभियान चलाया हुआ है. पार्टी का 31 अगस्त तक 25 लाख नए लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का टारगेट है. इसी के तहत आज सीकर में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता और विधायक नारायण बेनीवाल सीकर आए. यहां सीकर में उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. इस दौरान उनके साथ भोपालगढ़ विधायक और पार्टी के संयोजक पुखराज गर्ग थे इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

विधायक नारायण बेनीवाल ने बताया कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने 31 जुलाई को बीएम बिड़ला ऑडिटोरियम जयपुर से सदस्यता अभियान की शुरुआत की है और उन्होंने टारगेट दिया है कि 31 अगस्त तक एक महीने के दौरान 25 लाख सदस्य बनाने हैं. उन्होंने टारगेट दिया है कि इसी क्रम में आज हम लोग सीकर आए हैं और पार्टी के संयोजक और विधायक पुखराज गर्ग और समाज के कार्यकर्ताओं के साथ गेट टूगेदर करने के लिए आए हैं पार्टी के जो प्रतिनिधि है उनके साथ मिलकर और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर विचार विमर्श किया जाएगा कि किस तरह से सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाना है.

केवल अब मिस कॉल के माध्यम से ही सदस्य बने थे लेकिन अब मिस कॉल के साथ-साथ ऑफलाइन ऑप्शन भी सदस्यों को जोड़ेगा पार्टी का कार्यकर्ता बूथ लेवल तक जाकर सदस्यों को जोड़ेगा हमारा प्रयास रहेगा कि राजस्थान के अंदर एक किसान का बेटा ने पहली बार देश की आजादी के बाद पार्टी बनाई है. उस पार्टी को मान्यता दिलाई है और 2023 का जो चुनाव है. वह कहीं ना कहीं हनुमान बेनीवाल ने जो नारा दिया है कि सदस्यता से सत्ता की ओर हनुमान बेनीवाल कहते हैं कि मैं मेरे किसान भाइयों और जवानों को सत्ता के शिखर तक पहुंचऊंगा 2023 का जो चुनाव है. जिसके अंदर तीसरा मोर्चा है. वह पहला मोर्चा बनकर राजस्थान के अंदर अपने परफॉर्मेंस देखा आज जिस तरह से अधिकतर जिलों में हमारे कार्यकर्ता है और हमारे कार्यक्रम है. कई जगह संयोजक पुखराज गर्ग गए हैं कई जगह इंदिरा जी गए हैं काफी जगह मुझे भी जाना का मौका मिला सदस्यता अभियान में जिस तरह से जवान और किसान और 36 कौम के लोग जो आशीर्वाद दे रहे हैं.

निश्चित रूप से 2023 का चुनाव के अंदर क्रांतिकारी परिवर्तन राजस्थान के अंदर आएंगे आज भी पार्टी के पास पार्टी कई मुद्दों को लेकर राजस्थान में 2023 के चुनाव में जाएगी मुद्द बहुत है कर्ज मुक्त किसान एक किसान का बेटा हनुमान बेनीवाल जिसने देश की आजादी के 75 वर्ष बाद पहली बार सोचा और अपने लेटर में लिखा कि मैं कर्ज मुक्त किसान की कल्पना करता हूं मतलब स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू हो कृषि के लिए फ्री बिजली मिले उस समय उस एमएसपी की खरीद की गारंटी हो और यह सब व्यवस्था जब होगी तब उस किसान को कर्ज लेने की आवश्यकता नहीं होगी इसके अलावा टोल मुक्त राजस्थान फ्री बिजली कर्ज मुक्ति किसान और युवाओं को रोजगार और स्थानीय युवाओं को बड़े उद्योग केंद्र के 80% स्थानीय युवाओं को रोजगार सहित अनेक ऐसे मुद्दे है.

सशक्त लोकायुक्त आज देखे दोनों दल है जो कांग्रेस और भाजपा दोनों दल उनके नेता किस तरह से भ्रष्टाचार करके और अपने लोगों को बचा लेते हैं किस तरह से एक अकेला किसान का बेटा हनुमान बेनीवाल जो भ्रष्टाचार पर प्रहार करता है और लोक सभा के अंदर जो सिस्टम गड़बड़ है उसे पर प्रहार करता है व्यवस्था परिवर्तन की बात करता है पहली बार किसी व्यक्ति ने राजस्थान में व्यवस्था परिवर्तन की बात कि हनुमान बेनीवाल कहता है कि मैं चाहता हूं कि ऐसी व्यवस्था राजस्थान में हो जब कोर्ट कचहरी थाना तहसील के अंदर आम व्यक्ति जाए तो उसको उसका मान सम्मान मिले उसका काम हो लेकिन किसी भी राष्ट्रीय पार्टी को समर्थन करने की हनुमान बेनीवाल ने घोषणा कर चुके हैं कि हम भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के अलावा जो भी छोटी पार्टियां है जो हमारे सम्मान विचारधारा के दल है उनके साथ गठबंधन करके और 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan- राजस्थान रोडवेज को मिली संजीवनी! जल्द सड़कों पर दौड़ती मिलेगी 590 नई बसें 

Rajasthan- प्रदेश में दिखा बेरोजगारी का असर! सफाई कर्मी के 13184 पदों पर 8 लाख 39 हजार युवाओं ने किया आवेदेन

Trending news