कांग्रेस प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान- सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई, उनका मुद्दा सही तरीका गलत
Advertisement

कांग्रेस प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान- सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई, उनका मुद्दा सही तरीका गलत

Sachin Pilot - Sukhjinder Singh Randhawa : प्रभारी रंधावा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि "कार्रवाई तो होगी. सचिन पायलट के मुद्दा उठाने से सहमत हूँ. मगर तरीका गलत था. 

कांग्रेस प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान- सचिन पायलट पर होगी कार्रवाई, उनका मुद्दा सही तरीका गलत

Sachin Pilot - Sukhjinder Singh Randhawa : कांग्रेस नेता सचिन पायलट पर राजस्थान के प्रभारी रंधावा का बड़ा बयान सामने आया है. रंधावा ने कहा कि एक छोटी बैठक हुई है, एक और बैठक होगी। उसके बाद आपको बता देंगे.

राजस्थान को पंजाब नहीं बनने देंगे

उन्होंने कहा कि "राजस्थान को पंजाब नहीं बनने दूंगा, जरूरत के मुताबिक सर्जरी होगी। ये काम जल्दबाजी में नहीं होता" राजस्थान के प्रभारी रंधावा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि "कार्रवाई तो होगी. सचिन पायलट के मुद्दा उठाने से सहमत हूँ. मगर तरीका गलत था. सदन में सवाल उठाते तो एक मुफीद प्लेटफार्म था. जहां सीएम को भी जवाब देना पड़ता और जनता तक आवाज़ भी पहुंचती. पूरे घटना क्रम का एनालिसिस करूँगा. जो सही है उसे सही और जो गलत है उसे गलत. कार्रवाई उनपर कई बार होनी चाहिए थी जो नहीं हुई.

गौरतलब है कि सचिन पायलट दिल्ली में है. जहां उनकी कई नेताओं के साथ गुप्त मीटिंग हो सकती है. साथ ही इसके बाद सचिन पायलट अगला क्या कदम उठाएंगे इसे लेकर भी तस्वीर साफ़ हो सकती है. चुनावी साल के लिहाज से पायलट का अगला कदम कांग्रेस के लिए अहम् हो सकता है. 

खबर है कि सचिन पायलट के तल्ख रुख के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनके संपर्क में है. जिस तरह से पहले पायलट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अनशन का ऐलान किया और फिर प्रभारी की ओर से उनपर कार्रवाई की चेतावनी दी गई उसके बाद प्रियंका ने इस मामले में हस्तक्षेप किया, जिसके बाद पायलट के भी तेवर नरम पड़ते दिखाई दिए. साल 2020 की बगावत के वक्त भी पायलट की वापसी में प्रियंका ने अहम् भूमिका निभाई थी. 

 

ये भी पढ़ें- 

Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

REET 3rd Grade Teacher: रीट थर्ड ग्रेट टीचर ट्रांसफर मामले में लगा झटका, कैबिनेट में होना था फैसला लेकिन...जानें पूरा मामला

Trending news