Viral Video: शादी में जमकर डांस कर रहे पीटी टीचर की अचानक हो गई मौत, वीडियो देख हर कोई हैरान
Advertisement

Viral Video: शादी में जमकर डांस कर रहे पीटी टीचर की अचानक हो गई मौत, वीडियो देख हर कोई हैरान

Pali Viral Video: पाली में शादी में शिरकत कर रहे एक पीटी टीचर की स्टेज पर डांस करने के दौरान मौत हो गई. जिसका वीडियो social Media पर जमकर वायरल हो रहा है.

Viral Video: शादी में जमकर डांस कर रहे पीटी टीचर की अचानक हो गई मौत, वीडियो देख हर कोई  हैरान

Pali Viral Video: पिछले कुछ दिनों से अचानक से मौतों का सिलसिला बढ़ सा गया है. ये मौते डांस करते, जिम करते, एक्टिंग करते या स्टेज पर अचानक परफॉर्मेंस देते वक्त लोगों की मौत की खबरें सामने आ रही हैं. और सोशल मीडिया पर इसके वीडियो वायरल होने से आम आदमी में डर का माहौल भी पैदा हो रहा है. जिसके बाद लोगों के मन में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर अचानक इस तरह से हो रही मौतों की वजह क्या है?

यह भी पढ़ेंः Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

जब तक इस सवाल का जवाब खोजने की कोशिश शुरू होगी तब तक सोशल  मीडिया पर एक और वीडियो (Social Media Viral Video) वायरल हो रहा है जिसमें  एक शक्स शादी में झूमकर डांस कर रहा है और अचानक डांस करते करते उसकी मौत हो जाती है. वहां मौजूद लोगों को यकीन तक नहीं हो पाया की हंसता -खेलता, नाचता -कूंदता व्यक्ति अचानक जमीन पर गिरकर कैसे मर गया!

जैसा की वीडियो में साफ देखा जा सकता है व्यक्ति बेहद खुश नजर आ रहा है और शादी में अन्य लोगो के साथ डांस कर रहा है. डांस करने के दौरान ही अचानक वह गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है. वहां मौजूद लोगों को समझ ही नहीं आया कि आखिर ये सब हुआ क्या?

 मामला राजस्थान के पाली (Rajasthan Pali Viral Video) जिले का  है, मृतक की पहचान 42 साल के अब्दुल सलीम पठान (Abdul Salim Pathan) के रूप में हुई है जो जिले के मारवाड़ जंक्शन उपशकेड के राणावास गांन में रामसिंद गुड़ा  सरकारी स्कूल में PTI (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर ) थे.  साथ ही वहसमाजसेवी एवं पूर्व यूथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष  भभी रहे है.  वह पाली में अपने किसी परिजन की शादी में शरीक होने आए थे. जहां  शादी समारोह में अचानक स्टेज परडांस करते समय उनकी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई.

शादी मौजूद लोगों ने जब स्टेज पर लेटे ब्दुल सलीम पठान को उठाने की कोशिश और वह नहीं उठे तो परिजनों ने तुरंत उन्हें राजकीय अस्पताल मारवाड़ जंक्शन लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Viral Video: बैंच पर बैठकर पढ़ रहा था अखबार, अचानक जमीन पर गिरा और जीवनलीला समाप्त

बता दें कि  मृतक सलिम पठान कई सामाजिक संस्थाओं से भी जुड़े थे. तो वहीं समाजसेवी एवं पूर्व यूथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष होने के कारण पूरे क्षेत्र में एवं शिक्षकों में शोक की लहर छाई हुई है.

Reporter: Subhash Rohiswal

ये भी देखे

Trending news