Pali News: रणकपुर-जवाई फेस्टिवल को लेकर अधिकारियों की बैठक, इंडियन आइडल फेम सवाई भाट देंगे प्रस्तुति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2018232

Pali News: रणकपुर-जवाई फेस्टिवल को लेकर अधिकारियों की बैठक, इंडियन आइडल फेम सवाई भाट देंगे प्रस्तुति

Ranakpur Jawai Festival: 21 और 22 दिसंबर को रणकपुर में साझे में हो रही रणकपुर-जवाई फेस्टिवल के आयोजन को लेकर सोमवार को बैठक की गई. आयोजित बैठक में महोत्सव की तैयारीयों को लेकर चर्चा तथा समीक्षा की गई. 

 

फाइल फोटो

Pali News: राजस्थान के जिला पाली में देसूरी पाली जिला प्रशासन एवं पर्यटन विभाग की ओर से रणकपुर-जवाई फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन 21 और 22 दिसंबर को रणकपुर में की जाएगी. साझे में हो रही रणकपुर-जवाई फेस्टिवल के आयोजन को लेकर सोमवार को रणकपुर में जिला कलेक्टर श्री नमित मेहता के निर्देशानुसार अतिरिक्त जिला कलेक्टर सीलिंग श्री जब्बर सिंह की अध्यक्षता में बैठक की गई. आयोजित बैठक में महोत्सव की तैयारीयों को लेकर चर्चा तथा समीक्षा की गई. 

यह भी पढ़े: गौ तस्करी के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, इतने तस्कर हुए गिरफ्तार 

 

इन कार्यक्रमों का होगा आयोजन 
पर्यटन विभाग की सहायक निदेशक डॉ सरिता फिड़ौदा ने बताया कि महोत्सव के तहत 21 दिसंबर को प्रातः 9 बजे से जीप सफारी के साथ ही महोत्सव की शुरुआत होगी. इसके साथ ही 21 दिसंबर को पूरे दिन पतंगोत्सव, प्रदर्शनी, हस्तशिल्प प्रदर्शनी, पैर सेलिंग तथा हॉट एयर बैलून जैसी गतिविधियां आयोजित की जाएगी. वहीं 21 दिसंबर के सांय 5 बजे दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. 

इंडियन आइडल फेम सवाई भाट की प्रस्तुति
सहायक निदेशक डॉ सरिता फिड़ौदा ने बताया कि इसके साथ ही सांय 7 बजे से रात के 9 बजे तक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां का आयोजन किया जाएगा. इसी क्रम में 22 दिसंबर को भी विभिन्न प्रदर्शनीयां आयोजित होगी तथा विभिन्न मनोरंजनात्मक प्रतियोगिताएं भी आयोजित किए जाएंगे. इसके साथ ही 22 दिसंबर को दोपहर 2 बजे से हॉर्स शो आयोजित होगा तथा शाम 7 बजे स्टार नाइट का आयोजन होगा, जिसमें इंडियन आइडल फेम सवाई भाट प्रस्तुति कर अपने गाने से लोगो का मन मोहेंगे. 

यह भी पढ़े: सफाई कर्मचारी भर्ती प्रकिया में गड़बड़ी की शिकायत, ACB की टीम पहुंची नगर पालिका; खंगाले दस्तावेज

विविध गतिविधियों की तैयारी पर चर्चा 
सोमवार को आयोजित हुई बैठक के दौरान विविध गतिविधियों की तैयारी पर चर्चा करने के साथ ही स्टार नाइट एवं अन्य आयोजन को लेकर विभिन्न विभागों के अधिकारियों की चर्चा हुई तथा आवश्यक निर्देश प्रदान किए गए. इस अवसर पर अधिकारियों ने सूर्य मंदिर स्थित मुक्ताकाशी रंगमंच का भी अवलोकन किया तथा यहां आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के संबंध में आवश्यक तैयारी करने के निर्देश दिए. 

कई अधिकारी-कर्मचारी रहे मौजूद 
इसी प्रकार अधिकारियों ने हेलीपैड ग्राउंड तथा हनुमान मंदिर ग्राउंड का भी अवलोकन किया तथा आवश्यक निर्देश प्रदान किये.
बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर बाली श्री जितेंद्र कुमार पांडे समेत विभिन्न विभागों के आला अधिकारी तथा उपखंड एवं सादड़ी नगर पालिका के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.

यह भी पढ़े: NTPC में निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन, ऑपरेश के लिए इतने मोतियाबिंद के मरीज हुए चयनित

Trending news