पाली संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने लिया CM भजनलाल के दौरे से पहले तैयारियों का जायजा, दिए ये निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2116897

पाली संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने लिया CM भजनलाल के दौरे से पहले तैयारियों का जायजा, दिए ये निर्देश

Pali: पाली में सीएम भजनलाल के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह आज जिले का दौरा किया है.  ठक में संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने सभी प्रमुख विभागों के कार्यो ,योजनाओं की विभागीय प्रगति ,सूचनाओं के बारे में चर्चा की.

pali News

Pali: पाली में सीएम भजनलाल के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह आज जिले का दौरा किया है. साथ ही  संभागीय आयुक्त ने अपनी अध्यक्षता में जिला कलेक्ट्रेट सभागार में सीएम के प्रस्तावित दौरे को लेकर सभी जिला स्तरीय अधिकारियों  की बैठक ली. जिसमें लॉ एंड ऑर्डर,  प्रजेन्टेशन और अन्य बिन्दुओं को लेकर चर्चा  हुई।

यह भी पढ़ेंः Barmer News: अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत, 1 घायल

अधिकारियों को दिए निर्देश
बैठक में संभागीय आयुक्त प्रतिभा सिंह ने सभी प्रमुख विभागों के कार्यो ,योजनाओं की विभागीय प्रगति ,सूचनाओं के बारे में चर्चा कर प्रमुख विभागों के बिन्दुओं जिनमें पीएचईडी , सार्वजनिक निर्माण विभाग, विद्युत , विकसित भारत संकल्प यात्रा,जिला परिषद, लॉ एंड ऑर्डर ,पब्लिक ग्रीवेंस, साफ सफाई, जनसुनवाई सहिक कई अन्य विषयों  के बारे में विस्तार से संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए.

 संभागीय आयुक्त ने कहा कि, राज्य सरकार की मंशा और प्राथमिकता गुड गवर्नेंस के अनुरूप कार्य करने की है. इशके लिए अधिकारी  समय पर दफ्तर आए.  लोगों की समस्याओं की सुनवाई , औचक निरीक्षण और उनकी रिपोर्ट, साफ सफाई , संबंधित विस्तार से जानकारी लेते हुए निर्देश दिए.  

यह भी पढ़ेंः ये क्या! शहर में शुरू हुआ शादियों का ओलंपिक, न पंडित मिल रहे है न ही बाराती

बता दें कि बैठक में जिला कलेक्टर एल. एन. मंत्री ने जिन विभागों का पीपीटी के माध्यम से प्रेजेंटेशन दिया जाना है, जिनमें पीएचडी सार्वजनिक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग, कृषि विकसित भारत संकल्प यात्रा, जिला परिषद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, रसद और प्रशासनिक , कानून व्यवस्था ,खान विभाग , संपर्क पोर्टल , सीएम हेल्पलाइन अन्य सम्बंधित विभागों के बारे में आवश्यक निर्देश दिए।

 साथ ही उन्होंने जाडन और पाली में मीटिंग और सर्किट हाउस में जनसुनवाई के बारे में संबंधित अधिकारियों को जो दायित्व सोंपे गए हैं. उनके बारे में विस्तार से अधिकारियों को निर्देश दिए.

Trending news