Pali: पाली में मोटरसाइकिल बनी मौत की वजह, शव को पहचानना हुआ मुश्किल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363920

Pali: पाली में मोटरसाइकिल बनी मौत की वजह, शव को पहचानना हुआ मुश्किल

पाली के गुडा एंदला में मोटरसाइकिल लूटने के लिए आरोपियों ने दिया इस वारदात को अंजाम  पुलिस ने किया खुलासा.

पाली मर्डर

Pali: पाली के गुड़ा एन्दला में रामपुरा की ढाणी के पास हुए हत्याकांड की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया. पाली पुलिस अधीक्षक गमनदीप सिंगला ने बताया की दिनांक 29 जून को सरहद कीरया रामपुरा की ढाणी के पास नेशनल हाईवे नं. 62 से करीब दो सौ मीटर अन्दर कच्चे मार्ग पर झाडियों के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था, जो की क्षत विक्षत अवस्था में होने के कारण पहचानने योग्य नहीं था. घटना की सूचना प्राप्त होने पर थानाधिकारी पुलिस थाना गुड़ा रविन्द्रपाल सिंह, मंगलेश चुण्डावत वृताअधिकारी पाली ग्रामीण और युगलाल मीणा अति पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का सुक्ष्मतापूर्वक निरीक्षण किया गया और इस मौके पर साईबर टीम एमओबी टीम व एफएसएल टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किये गये. 

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

जिसके बाद थानाधिकारी पुलिस थाना गुडा एन्दला की टीम द्वारा अज्ञात मृतक की शिनाख्त बदाराम पुत्र सरदारा राम उम्र 25 साल जाति मीणा निवासी चाणीद पुलिस थाना तखतगढ़ के रूप में करने में की गई. इस दौरान गठित टीम द्वारा 03 महीने तक लगातार कठीन परिश्रम कर तकनीकी साक्ष्यों एवं मुखबीरों की सहायता से घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों की तलाश हेतु लगातार प्रयास कर घटना में शामील आरोपियों को तमिलनाडु व अहमदाबाद से दस्तयाब किया गया.  

आरोपियों ने पुछताछ के दौरान बताया कि दोनों मृतक बदाराम के साथ ठेके पर बैठकर शराब पी रहें थे, इसी दौरान उससे जान पहचान कर शराब पिलाकर उसे झांसे में लेकर मोटर साईकिल लूटने के इरादे से बदाराम को घटनास्थल तक ले गये और बदाराम के हाथ, पैर, मुंह और सिर पर ताबड़तोड वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मृतक की मोटर साईकिल लेकर फरार हो गए.

फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की आगे की जांच मंगलेश चुण्डावत को सौंपी गयी है. इस वारदात का खुलासा करने में योगेश्वर 540 साईबर सैल की सराहनीय भूमिका रही. 

Reporter - Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

 

Trending news