पाली में बड़ा सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरे ट्रॉली को ट्रोले ने मारी टक्कर, 7 की मौत 25 घायल
Advertisement

पाली में बड़ा सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरे ट्रॉली को ट्रोले ने मारी टक्कर, 7 की मौत 25 घायल

पाली में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां श्रद्धालुओं से भरे ट्रॉली को ट्रोले ने टक्कर मारी दी. इस हादसे में 7 की मौत हो गई जबकि 25 घायल हो गए.

पाली में बड़ा सड़क हादसा, श्रद्धालुओं से भरे ट्रॉली को ट्रोले ने मारी टक्कर, 7 की मौत 25 घायल

Pali: पाली जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में रामदेवरा जातरुओं को लेकर हुआ बड़ा हादसा. हुआ जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई तो 20 से अधिक लोग घायल हो गए. जातरुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक अनियंत्रित ट्रोले ने टक्कर मार दी. हादसे में 7 रामदेवरा जातरुओं की मौत की सूचना मिल रही है. हादसे के बाद वहां कोहराम मच गया. ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार करीबन 25 महिलाएं और पुरूष के घायल होने की सूचना है. 

यह दुर्घटना पाली जिले के सुमेरपुर पालड़ी थाने के बीच नेशनल हाईवे पर हुई. दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने का भी अंदेशा है. कुछ घयालों को सुमेरपुर के अस्पताल में तो कुछ को शिव गंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के अनुसार ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर रामदेवरा दर्शन के लिए गुजरात के अंबाजी से श्रद्धालु जा रहे थे. इसी दौरान पाली जिले के सुमेरपुर के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया.

रामदेवरा जातरुओं को दुर्घटना से बचाने के लिए पाली जिला कलेक्टर नमित मेहता और पाली जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला ने सड़कों पर चलने वाले वाहनों की गति को निर्धारित कर रामदेवरा जातरुओं सहित विभिन्न दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए विभिन्न वाहनों की स्पीड निर्धारित की थी. लेकिन इलाके में वाहनों की गति निर्धारित करने और निर्देश की पालना के अलावा जांच करने वाला कोई जिम्मेदार मौजूद नहीं था. जिला कलेक्टर नमित मेहता और पाली जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशों की पालना की जाती तो शायद इस हादसे को रोका जा सकता था.

Reporter- Subhash Rohiswal

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

Trending news