पाली: परशुराम महादेव मेले को लेकर संयुक्त बैठक आयोजित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1281813

पाली: परशुराम महादेव मेले को लेकर संयुक्त बैठक आयोजित

परशुराम महादेव मेले के आयोजन की तैयारियों को लेकर पाली व राजसमंद जिलों के जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने ली संयुक्त बैठक का आयोजन किया.

बैठक में मेले को लेकर चर्चा करते अधिकारी

Pali: परशुराम महादेव मेले के आयोजन की तैयारियों को लेकर पाली व राजसमंद जिलों के जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने ली संयुक्त बैठक का आयोजन किया. कानून और शांति व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिए. आगामी परशुराम महादेव मेले की तैयारियों को लेकर दोनों जिलो के कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने देसूरी पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों व मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

बैठक में पाली जिला कलक्टर ने कहा कि पूर्व की भांति इस बार भी दोनों जिलों के विभाग आपसी समन्वय रखते हुए, आगामी परशुराम महादेव मेले की तैयारियां करें. उन्होंने मेले के सफल आयोजन को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की. राजसमन्द जिला कलक्टर ने कहा कि प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इस मेले को लेकर जिला, पुलिस प्रशासन व अन्य संबधित विभाग स्वयं की जिम्मेदारी पूर्ण निष्ठा से निभाए, जिससे कि आगामी मेला आयोजन सफल बनाया जा सके.

बैठक में आगामी मेले के दौरान साफ-सफाई, पर्याप्त रोशनी व पेयजल उपलब्ध करवाने, चिकित्सा व्यवस्था व अन्य अपेक्षित व्यवस्थाएं करने के संबधित अधिकारियों को निर्देश दिए.पाली व राजसमन्द पुलिस अधीक्षक ने पुलिस विभाग के अधिकारियों को कानून व शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पर्याप्त जाब्ता लगाने के निर्देश दिए साथ ही उन्होंने सीसीटीवी कैमरों के द्वारा बारीकी से निगरानी रखने को कहा.

बैठक में मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने मेले के सफल आयोजन को लेकर विभिन्न सुझाव दिए. बैठक में पाली जिला कलक्टर नमित मेहता, राजसमन्द जिला कलक्टर निलाभ सक्सेना, पाली पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला व राजसमन्द पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, देसूरी उपखंड अधिकारी राजलक्ष्मी गहलोत, कुंभलगढ़ उपखंड अधिकारी जयपाल सिंह, बाली अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सोनी सहित पाली व राजसमंद जिले के संबंधित विभागों के अधिकारीगण व मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारी गण मौजूद रहें.

Reporter - Subhash Rohiswal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal: संडे के दिन बिजनेस में इन राशियों को मिलेगा शुभ समाचार, जानिए आज का राशिफल

बेरोजगारों के लिए CM गहलोत सरकार का तोहफा, प्रतियोगी परीक्षाओं की आयु सीमा में मिली छूट

Trending news