Pali: पाली में विधिक प्राधिकरण की ओर से खेल प्रतियोगिताओं का आगाज
Advertisement

Pali: पाली में विधिक प्राधिकरण की ओर से खेल प्रतियोगिताओं का आगाज

Pali News: पाली में विधिक प्राधिकरण की ओर से जिला स्तरीय खेलों का उच्च अधिकारियों एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुभारंभ किया. कक्षा 8 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है. बांगड स्टेडियम में सभी प्रतियोगिता आयोजित की जाएंगी. 

खेल प्रतियोगिताओं का आगाज

Pali News: पाली में विधिक प्राधिकरण की ओर से जिला स्तरीय खेलों का उच्च अधिकारियों एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट ने किया उद्घाटन. राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार एवं एम.आर.सुथार अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से शिक्षा विभाग के सहयोग से कक्षा 8 से कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों के मध्य जिला स्तरीय विधिक सेवा खेलकूद प्रतियोगिता 2022 का बांगड स्टेडियम में शुभारम्भ किया गया.

ब्लॉक स्तरीय विधिक सेवा खेलकूद प्रतियोगिता 2022 में ब्लॉक स्तर पर प्रथम स्थान पर रही टीमों की ओर से जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लिया गया. प्रतियोगिता के प्रथम दिन एथलेटिक्स प्रतिस्पर्धाएं, बैडमिंटन, टेबल टेनिस तथा छात्रा वर्ग के फुटबॉल, बास्केटबॉल, कबड्डी एवं वॉलीबॉल खेलों का आयोजन किया गया. प्रतियेागिताओं का एम.आर. सुथार, जिला एवं सेशन न्यायाधीश, पाली द्वारा ध्वजारोहण कर शुभारम्भ किया गया.

जिला स्तर में भाग ले रहे विभिन्न ब्लॉक के प्रतिभागियों द्वारा मार्च-पास्ट कर खेल भावना का संदेश दिया. इस दौरान सुन्दरलाल खारोल, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट, शिक्षा विभाग से राहुल राजपुरोहित, जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक रामलाल कुमावत, मौजूद रहें.

Reporter - Subhash Rohiswal

खबरें और भी हैं...

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news