Nagaur: समाज विरोधी तत्वों को युवा न बनाएं अपना आदर्श,काउंसलर कमेटी की लें मदद, बोलें-एसपी राममूर्ति जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640125

Nagaur: समाज विरोधी तत्वों को युवा न बनाएं अपना आदर्श,काउंसलर कमेटी की लें मदद, बोलें-एसपी राममूर्ति जोशी

Nagaur: नागौर के डीडवाना में युवाओं से संवाद के जरिए जिले के एसपी राममूर्ति जोशी ने एक पहल की है. मीडिया से रूबरू होते हुए एसपी जोशी ने कहा कि समाज विरोधी तत्वों को अपना आदर्श न मानें.सोशल मीडिया पर ऐसे अपराधिक प्रवृती वाले शख्स से दूरी बनाएं. 

 

Nagaur: समाज विरोधी तत्वों को युवा न बनाएं अपना आदर्श,काउंसलर कमेटी की लें मदद, बोलें-एसपी राममूर्ति जोशी

Nagaur: नागौर के डीडवाना में संवाद कार्यक्रम हुआ.युवा वर्ग समाज विरोधी तत्वों को अपना आदर्श नहीं बनाएं, बल्कि समाज और देश का नाम रोशन करने वालों से प्रेरणा लेकर समाज और राष्ट्र हित के लिए काम करें. युवाओं के नाम यह संदेश दिया नागौर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने,जो कि कुचामन के दौरे पर रहे.अपने कुचामन दौरे पर नागौर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. उन्हें उचित दिशा निर्देश दिए.

 मीडिया से रूबरू हुए एसपी राममूर्ति जोशी ने कहा कि वर्तमान में कई अपराधी और गैंगस्टर सोशल मीडिया के जरिए धमकी देकर और अपनी पोस्ट वायरल कर लोगों में ,समाज में अपना आतंक फैलाने का मकसद रखते हैं और कुछ युवा दिग्भ्रमित होकर इन अपराधियों,गैंगस्टरो को अपना आदर्श मान लेते हैं,उनकी पोस्ट को फॉलो करते हैं,शेयर करते हैं.

 उन्होंने कहा कि इस तरह के युवाओं को मार्गदर्शन देने के लिए मुख्यालय के निर्देश पर जिला स्तरीय काउंसलर कमेटी बनाई गई है जो कि गैंगस्टर से प्रभावित होकर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट को फॉलो करने वाले युवाओं की काउंसलिंग करती है.

कमेटी की काउंसलिंग के बाद भी अगर कोई युवा अवांछित गतिविधियों में लिप्त पाया जाता है, तो उनके खिलाफ नागौर जिला पुलिस कार्रवाई भी कर रही है. उन्होंने कहा कि युवाओं को इस तरह की पोस्ट को फॉलो करने और शेयर करने से बचना चाहिए.

आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रदेशभर में ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पुलिस द्वारा कि गई है, जो गेंगस्टर्स को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं या उनके समर्थन में कोई पोस्ट डालते हैं.

ये भी पढ़ें- Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी ने स्टीव बाल्मर, लैरी पेज और मार्क जुकरबर्ग को दी मात, अमीरों में एशिया में नंबर वन

 

Trending news