महिला ने बनाया DGP के नाम से वाट्सऐप अकाउंट, 5 नंबर किए थे ब्लॉक
Advertisement

महिला ने बनाया DGP के नाम से वाट्सऐप अकाउंट, 5 नंबर किए थे ब्लॉक

वाट्सऐप पर एक मोबाइल नंबर से राजस्थान पुलिस के डीजीपी मोहनलाल लाठर के नाम से प्रोफाइल बनाकर डीपी में राजस्थान पुलिस का फोटो लगाया हुआ था.

महिला ने बनाया DGP के नाम से वाट्सऐप अकाउंट, 5 नंबर किए थे ब्लॉक

Makrana: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वाट्सऐप पर राजस्थान पुलिस का फोटो लगाकर राज्य के डीजीपी मोहनलाल लाठर के नाम से प्रोफाइल बनाना एक महिला को भारी पड़ गया. अब मकराना पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, मकराना पुलिस ने महिला का फोन भी जब्त कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, वाट्सऐप पर एक मोबाइल नंबर से राजस्थान पुलिस के डीजीपी मोहनलाल लाठर के नाम से प्रोफाइल बनाकर डीपी में राजस्थान पुलिस का फोटो लगाया हुआ था. इस बारे में सूचना मिलने पर मकराना थाना के हेड कांस्टेबल मोहम्मद सईद ने मामले में अनुसंधान करते हुए उक्त मोबाइल नंबर के रजिस्ट्रेशन के लिए दिए गए दस्तावेजों के आधार पर सिम कार्ड धारक चांडी निवासी सूरजपाल सैनी पुत्र गिरधारीलाल सैनी के घर पहुंचे.  जहां सूरजपाल के जायल में खाद बीज की दुकान पर काम करने की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस जायल में कठौती खाद बीज की दुकान पर पहुंचे. 

इस दौरान जब उससे पूछताछ की तो मोबाइल नंबर पत्नी नेहा द्वारा चलाना बताया. इसके बाद महिला पुलिस थाना पहुंची, जिस पर पुलिस ने द्रोपदी उर्फ नेहा का मोबाइल फोन लेकर जांच की तो उसमें वाट्सऐप पर डीजीपी मोहनलाल लाठर के नाम से प्रोफाइल बनी हुई थी और डीपी पर राजस्थान पुलिस का लोगो लगा हुआ था. साथ हीं, पांच मोबाइल नंबर भी ब्लॉक किए हुए थे, जिसमें एक मोबाइल नंबर चांडी निवासी श्रीराम स्वामी का था.  

यह भी पढ़ेंः Bharatpur: प्यार का दुश्मन बन बैठा बाप, प्रेग्नेंट बेटी पर ही ऑटो चढ़ाकर की मारने की कोशिश

महिला द्रोपदी उर्फ नेहा ने पुलिस को बताया कि श्रीराम स्वामी पुलिस में नौकरी करता हैं, जो कभी कभार उसके घर आता था और उसका मोबाइल लेता था. उसने बताया कि श्रीराम के अलावा वो पुलिस में नौकरी करने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति को नहीं जानती. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

वहीं, मकराना थाना अधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस द्वारा फोन भी जब्त किया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

Reporter- Damodar Inaniya

नागौर की अन्य खबरो ंके लिए यहां क्लिक करें. 

Bhilwara: देर रात पेट्रोल पंप के पास खड़े कंटेनर ने लगी आग, मचा हड़कंप

हनुमानगढ़ में कर्फ्यू जारी, धारा 144 लागू, हरियाणा से आने वाले रास्तों पर नजर

 

Trending news