Ladnun: लाडनूं के जोरावरपुरा में बंद मकान में चोरों ने किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1402674

Ladnun: लाडनूं के जोरावरपुरा में बंद मकान में चोरों ने किया हाथ साफ

थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास जोरावरपुरा में अज्ञात चोरों ने एक बंद मकान के ताले चोरों ने तोड़ कर गहने, नकद राशि, कपड़े आदि सामान चुरा लिया.

Ladnun: लाडनूं के जोरावरपुरा में बंद मकान में चोरों ने किया हाथ साफ

Ladnun: लाडनूं थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा में चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़ित मकान मालिक ने लाडनूं पुलिस थाने में एक रिपोर्ट पेश करते हुए कार्रवाई की मांग की है. चोरी की वारदात की घटना कस्बे के बंद मकान में हुई.

थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास जोरावरपुरा में अज्ञात चोरों ने एक बंद मकान के ताले चोरों ने तोड़ कर गहने, नकद राशि, कपड़े आदि सामान चुरा लिया. इस बारे में रमेश कुमार पटेल पुत्र मांगीलाल पटेल जाति जाट ने पुलिस को रिपोर्ट सौंप कर बताया है कि उसका एक मकान लाडनूं में रेलवे स्टेशन के पास जोरावरपुरा में गली नं. 29 में है, वह अपने पैतृक गांव बेहरोड (अलवर) था और उसके लाडनूं के मकान पर ताले लगे हुए थे.

बुधवार को पड़ोसियों के द्वारा मकान में चोरी होने की सूचना मिली थी. इस बारे में पड़ोसी रामेश्वरलाल माली ने फोन कर उसे बताया कि आपके मकान के ताले टूटे हुये है एवं सामान बिखरा हुआ पड़ा है. सूचना मिलते पर वह बहरोड़ से लाडनूं पहुंचे. यहां अपने मकान में देखा तो मकान के मुख्य दरवाजे का कुन्दा टूटा हुआ था एवं अन्दर तीन कमरों के ताले टूटे हुये थे. कमरों के अन्दर दो अलमारियों के ताले व दरवाजे टूटे हुए मिले. कमरे में रखे बड़े बक्से का भी ताला टूटा हुआ था एवं कमरों व पीछे हॉल में उनका सामान बिखरा हुआ था.

सोने चांदी के आभूषण हुए पार

पीड़ित मकान मालिक ने बताया की वहां से करीब 2 चांदी की पायजेब जोड़ी, चार चांदी के सिक्के दो चांदी की बिच्छूड़ी जोड़ी, एक सोने की अंगूठी, 2 जेन्टस घड़ी, एक लेडीज घड़ी, करीब सात हजार रूपये नकद व अन्य छोटे-मोटे सामान के साथ उनके पहनने-ओढ़ने के कपड़े व लेनदेन के कपड़े सभी गायब मिले. अज्ञात चोर उनके मकान के ताले तोड़कर सामान को चुराकर ले जा चुका था. पटेल ने पुलिस से उचित कानूनी कार्रवाई करने और चोरी किया गया सामान बरामद करने की मांग की है. पुलिस ने बताया की रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है. चोरी की वारदात की घटना के बाद रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Reporter-Hanuman Tanwar

 

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news