नागौर में बिजली विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप, जानिए पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236237

नागौर में बिजली विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप, जानिए पूरी खबर

सोलर प्लांट लगाने वाले उपभोक्ता के कनेक्शन में नाम बदलना और लोड बढ़ाना था और इन कार्यों को करने के एवज मे इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद ने परिवादी से 25 हजार रुपए मांगे थी. 

बिजली विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप

Nagaur: एसीबी की टीम ने नागौर शहर के AVVNL (अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड) के सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. नागौर ACB अधिकारी मोहन सिंह ने बताया कि परिवादी की शिकायत पर कार्रवाई की गई है. 

यह भी पढे़ं- कंप्यूटर सेंटर पर बने लड़कियों के न्यूड वीडियो, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

सोलर प्लांट लगाने वाले उपभोक्ता के कनेक्शन में नाम बदलना और लोड बढ़ाना था. इन कार्यों को करने के एवज मे इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद ने परिवादी से 25 हजार रुपए मांगे थी. बताया जा रहा है कि इसमें से 16-17 हजार रुपए बिजली विभाग में डिमांड के लिए जमा होने थे और बाकी राशी रिश्वत के रूप में थी, जिस पर नागौर एसीबी की टीम ने कारवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक बीएल सोनी व अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एमएन के निर्देशन में नागौर ACB निरीक्षक सुशीला विश्नोई और मोहन सिंह के नेतृत्व में नागौर शहर AEN ऑफिस में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. सहायक अभियंता कार्यालय में कार्यरत इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद के कमरे में परिवादी से इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद को 25 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया. वहीं गिरफ्तार के बाद आरोपी को एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है.

एसीबी टीम पहुंची आरोपी के निवास पर, सर्च जारी
ट्रैप की कार्रवाई के बाद नागौर ACB टीम रिश्वतखोर इंजीनियरिंग सुपरवाइजर प्रकाश चंद के निवास पर भी जांच की जा रही है. वहीं एसीबी के निरीक्षक सुशीला बिश्नोई ने बताया कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कारवाई जारी रहेगी.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news