तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1335300

तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

धानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाने का संकल्प लेकर मीरा तैराकी संघ मेड़ता सिटी ने 17 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की.

 

तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

Nagaur: जनता के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने वाले लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को उत्सव के रूप में मनाने का संकल्प लेकर मीरा तैराकी संघ मेड़ता सिटी ने 17 सितंबर को कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को भव्य तरीके से मनाए जाने के लिए मीरा तैराकी संघ के कार्यकर्ताओं ने 14 दिन पहले तैयारियां शुरू कर दी हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली और देश के प्रति निष्ठा ने आम आदमी के दिल पर एक अमिट छाप लगा दी है जिसे लेकर हर एक व्यक्ति उनकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना को लेकर अरदास करना चाहता है ऐसा ही नजारा मेड़ता की बंबावड़ी पर मीरा तैराकी संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा लिए गए निर्णय के साथ देखने को मिला . संघ के कार्यकर्ताओं द्वारा 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भव्य कार्यक्रम आयोजित कर जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया है. मीरा तैराकी संघ के अध्यक्ष और प्रधान प्रशिक्षक राज कुमार दैया ने आह्वान करते हुए कहा कि ओजस्वी प्रधानमंत्री का जन्मोत्सव बडी धूम धाम से मनाने की तैयारियों में लग जाएं और इस जन्मोत्सव को महापर्व की तरह ऊंचाइयों के शिखर तक ले जाएं. शंखनाद कार्यक्रम के मुख्य अथिति भगवान चारभुजानाथ महिला मंडल अध्यक्ष उमा शशि रजत ने शंखनाद करके पुरी दुनिया को सचेत किया है. मुख्य अथिति के साथ साथ मीरा तैराकी संघ के चार और सदस्यों ने शंखनाद करके इस आयोजन को भव्य रूप दिया.

भारत माता के जयकारों से गूंजा परिसर 

कुल पांच शंख से यह शंखनाद कुंडल सरोवर और प्राचीन बम्ब बावडी के चारों ओर गुंजायवान ध्वनि से भारत माता के जयकारों से सारा परिसर गूंज उठा.
इसके बाद मीरा तैराकी संघ के सभी कुशल तैराको ने अपनी अपनी तैराकी कलाओ का अनोखा प्रदर्शन किया.

इस अवसर पर मीरा तैराकी संघ की संरक्षक मंजू लता दैया, मनिषा दैया, इशिका चौहान, राजकुमार दैया, पवन रामावत, अन्नु बिग बी, चेतन प्रकाश पुजारी, सुनिल टाक, राजपाल चौधरी, राहुल दैया, डूगरमल दैया, प्रिन्स जैन, कैलाश सोनी, यशवधन सोनी, धीरज सोनी, राघव पुजारी, गंन्थ पुजारी, राजवीर टाक, धर्य टाक, गोपाल राखेचा, मंयक राखेचा, विक्री सोनी, तरूण सैन, हितेश टाक, प्रिन्स भाटी, आदित्य सोनी, पवन सोनी, वरूण सेनी, कुणाल सोनी, अनुराग गहलोत, भगवती प्रसाद पारीक, रामकुवार टाक, दिनेश माली, व मीरा तैराकी संघ के अन्य सदस्य मौजूद थे.

Reporter- Hanuman Tanwar

 

नागौर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news