Nagaur : कोर्ट के बाहर गैंगस्टर हत्याकांड की SIT कर रही जांच, बीकानेर में छुपे हो सकते है हत्यारे
Advertisement

Nagaur : कोर्ट के बाहर गैंगस्टर हत्याकांड की SIT कर रही जांच, बीकानेर में छुपे हो सकते है हत्यारे

पुलिस अब तक 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है. दो हमलावरों की पहचान भी कर ली है,  तीन और जो हमलावर थे उनकी पहचान की जा रही है.

Nagaur : कोर्ट के बाहर गैंगस्टर हत्याकांड की SIT कर रही जांच, बीकानेर में छुपे हो सकते है हत्यारे

Nagaur : राजस्थान के नागौर जिला मुख्यालय के कोर्ट के बाहर सोमवार को दिनदहाड़े हुई गैंगवॉर के बाद अब एसआईटी का गठन किया है. अजमेर रेंज आईजी रुपिंदर पाल सिंह क आदेश के बाद नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया. वहीं इस एस आई टी गठन में नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा को सौंपा गया. डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल सिंह को सह प्रभारी बनाया गया.

राजस्थान में लोन का लालच देकर साइबर ठगी, चाइना भेजा गया जोधपुर के लोगों का पैसा

इस पूरी टीम में 13 पुलिस अधिकारी शामिल हैं. वहीं इस टीम में अजमेर और भीलवाड़ा के भी पुलिस अधिकारी शामिल हैं. आपको बता दें कि SIT टीम में तीन वृताधिकारी , दो सर्किल इंस्पेक्टर , 6 सब इंस्पेक्टर , और साइबर टीम को शामिल कर विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है. इस पुरे मामले को लेकर ATS और SOG भी अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है.

खाजूवाला में नहर में कटाव 20 घंटे बाद भी दुरुस्त नहीं, नहर टूटना बना रहस्य

वहीं पुलिस अब तक 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाल चुकी है. दो हमलावरों की पहचान भी कर ली है,  तीन और जो हमलावर थे उनकी पहचान की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक जो हमलावर थे वारदात के बाद पहले बाईकों से फरार हुए और उसके बाद एक कार से बीकानेर की तरफ भागे थे.

नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया कि नागौर जिला मुख्यालय के कोर्ट परिसर के बाहर हरियाणा की दो गैंग के बीच हुई वारदात में हरियाणा के नाम गैंगस्टर संदीप बिश्नोई की मौत हो गई थी. वहीं इस पुरे मामले को लेकर पुलिस  लगातार जांच कर रही है और हम सही दिशा में ही जा रहे हैं. जल्द ही हमलावरो की गिरफ्तारी की जायेगी.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणिया

Banswara : चोरों का फेवरेट स्कूल,सरकारी स्कूल 25 से ज्यादा बार चोरी

Trending news