महिला को बहला फुसलाकर अपने घर ले आया, फिर रेप कर खींचे अश्लील फोटो, वाट्सएप पर किए वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206222

महिला को बहला फुसलाकर अपने घर ले आया, फिर रेप कर खींचे अश्लील फोटो, वाट्सएप पर किए वायरल

जायल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुनिया ने बताया कि शादी की नीयत से पीड़िता को दो बच्चो सहित भगाकर ले जाने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने के मामले में दुगोली निवासी सुरेश उर्फ संतोष पुत्र गणेश दास साद को गिरफ्तार किया है. 

महिला को बहला फुसलाकर अपने घर ले आया, फिर रेप कर खींचे अश्लील फोटो, वाट्सएप पर किए वायरल

Jayal: नगौर के जायल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बलात्कार के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार पुनिया ने बताया कि शादी की नीयत से पीड़िता को दो बच्चो सहित भगाकर ले जाने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने के मामले में दुगोली निवासी सुरेश उर्फ संतोष पुत्र गणेश दास साद को गिरफ्तार किया है. 

पीड़िता ने 5 अप्रैल को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि 25 फरवरी को सुरेश उर्फ संतोष उसे बहला फुसला कर दो बच्चो सहित हैदराबाद से अपने गांव दुगोली लेकर आया. यहां डरा धमका कर उसके साथ बलात्कार किया और मोबाइल फोन से अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने की धमकी देकर शादी के लिए दबाव बनाकर जबरदस्ती शादी के दस्तावेज तैयार किए.

वहीं, पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी 3 मार्च से 15 मार्च तक अपने घर रखकर बलात्कार करता रहा. पीड़िता के परिवार के साथ चले जाने के बाद आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी और वाट्सएप पर फोटो लगाकर वायरल कर दिया. 

जायल पुलिस थाने में दर्ज मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशानुसार अतरिक्त पुलिस अधीक्षक डीडवाना विमलसिंह, पुलिस उप अधीक्षक रामेश्वर लाल के सुपरविजन में सीआई सुरेंद्र कुमार ने आरोपी की तलाश में अलग-अलग टीमें गठित कर साइबर एक्सपर्ट की तकनीक के आधार पर आरोपी के ठिकाने पर दाबिश देकर गिरफ्तार किया. 

आरोपी अपना हुलिया बदलकर हनुमानगढ़ जिले के भादरा में रह रहा था, जिसे जायल पुलिस की स्पेशल टीम और साइबर एक्सपर्ट की मदद से भादरा से गिरफ्तार किया गया. वहीं, अब आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

रिपोर्टर- दामोदर ईनाणियां

यह भी पढे़ंः सपना चौधरी की तरह राजस्थान की गोरी नागोरी ने लगाए ताबड़तोड़ ठुमके, दर्शक बोले- झटकों में दम है

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news