डीडवाना: सुपारी लेने के बहाने आये लुटेरे ने दुकानदार महिला की सोने की कंठी लूट ले गए
Advertisement

डीडवाना: सुपारी लेने के बहाने आये लुटेरे ने दुकानदार महिला की सोने की कंठी लूट ले गए

डिडवाना में बाइक सवार बदमाश ने महिला से सुपारी की पुड़िया मांगी. महिला ने जैसे ही सुपारी दी तो बदमाश ने महिला के गले में पहनी हुई सोने की कंठी तोड़ ली. महिला के गले में मंगलसूत्र भी था लेकिन महिला ने संघर्ष कर उसे बचा लिया लेकिन सोने की कंठी बदमाशों ने तोड़ कर भाग गए. 

दुकानदार महिला से लूट.

Deedwana Crime News:  राजस्थान में  इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. आज कुचामन रोड़ स्थित आडका बास में घर के बाहर बनी दुकान में बैठी महिला के गले से बदमाशों ने सोने की कंठी तोड़कर ले गए. बाइक सवार बदमाश दोपहर एक बजे दुकान पर पहुंचा. एक युवक बाइक पर ही रहा जबकि दूसरे युवक ने महिला से सुपारी की पुड़िया मांगी. महिला ने जैसे ही सुपारी दी तो बदमाश ने महिला के गले में पहनी हुई सोने की कंठी तोड़ ली. महिला के गले में मंगलसूत्र भी था लेकिन महिला ने संघर्ष कर उसे बचा लिया लेकिन सोने की कंठी बदमाशों ने तोड़ ली और बाइक स्टार्ट कर मौके से भाग गए. 

बदमाशों ने सोने की कंठी तोड़कर फरार

महिला के चिल्लाने पर महिला के साथ एक युवक ने भी बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन स्पोर्ट्स बाइक सवार बदमाश मौके से फुर्र हो गए. महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे, लेकिन लोग घटना को समझ पाते तब तक बदमाश मौके से फरार हो चुके थे.

सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर पर डीडवाना सीओ गोमाराम मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र में नाके बंदी भी करवाई. संदिग्ध बाइक सवारों की पहचान की कोशिश की जा रही है. बाइक सवार एक युवक ने हेलमेट पहने रखा था जबकि लूट को अंजाम देने वाले युवक ने भी मास्क पहन रखा था. 

ये भी पढ़ें- 20 साल की रेखा मीना ऐसे बन गई राजस्थान की 'लेडी डॉन', गालियों से करती है बात

पुलिस मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. वहीं एक जगह सीसीटीवी में बदमाश बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं. पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. गौरतलब है की तकरीबन एक माह पहले भी चैन स्नेचिंग और कार का शीशा तोड़कर एक लाख रुपये चुराने की घटना के मामले में भी अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है.

Trending news