मानसून की पहली बारिश से ही धंस गई सड़के, जान जोखिम में डालकर गुजर रहे है वाहन चालक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254429

मानसून की पहली बारिश से ही धंस गई सड़के, जान जोखिम में डालकर गुजर रहे है वाहन चालक

नागौर से लेकर अजमेर तक नेशनल हाईवे मानसून की पहली ही बारिश से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. जगह-जगह से सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है, तो कहीं सड़क किनारों से पुरी तरह से धंस गई. 

मानसून की पहली बारिश

Nagaur: राजस्थान के नागौर से लेकर अजमेर तक नेशनल हाईवे मानसून की पहली ही बारिश से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. जगह-जगह से सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बन गए है, तो कहीं सड़क किनारों से पुरी तरह से धंस गई. वहीं पहली ही बारिश से सड़कें बदहाली के आंसू बहा रही है. वहीं रोजाना इस हाइवे से हजारों वाहन चालक अपनी जान जोखिम में डालकर गुजरते है. 

वहीं सड़कों पर बने गहरे गड्ढे हादसों को नियंत्रण देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही सड़कों पर बने गड्ढों के कारण कई बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर जाने से घायल हो गए. वहीं करोड़ों की लागत से बनी सड़के चंद माह में ही क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं दूसरी और हाइवे पर बने टोल प्लाजा पर टोल कंपनी द्वारा रोजाना वाहन चालकों से लाखों रुपये की इनकम कर रहे हैं, लेकिन टूटी सड़कों की ओर किसी भी प्रकार का ध्यान नहीं दिया जा रहा है. 

स्थानीय लोगों द्वारा प्रशासन को कई बार लिखित में भी सूचना दी गई लेकिन प्रशासन द्वारा इन सड़कों की ओर किसी भी प्रकार का ध्यान नहीं दिया गया है. वहीं नागौर जिला मुख्यालय के विजय वल्लभ चौराहे से मानासर तक चार माह पहले सीएम दौरे के दौरान रातों रात बनाई गई सड़क जिंस पर लाखों रुपये खर्च किए गए है और महज चार माह ही चल पाई और पहली ही बारिश के कारण जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई. नागौर जिले की जनता की सबसे बड़ी परेशानी बन चुकी है अब इन टूटी सड़कों से और इन गड्ढों की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं.
 
Reporter: Damodar Inaniya  

यह भी पढ़ें - 

नागौर सांसद बेनीवाल की जनसुनवाई में समस्याओं का अंबार, तत्काल निराकरण के निर्देश

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news