खींवसर के रामचंद्र ने जीता सॉफ्टबॉल में गोल्ड मेडल, माला-साफा पहनाकर हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1205287

खींवसर के रामचंद्र ने जीता सॉफ्टबॉल में गोल्ड मेडल, माला-साफा पहनाकर हुआ स्वागत

आंध्र प्रदेश में जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें नागौर जिले से रामचंद्र को मौका मिला. रामचंद्र ने जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता का फाइनल खिताब अपने नाम किया. नागौर जिले का नाम रोशन किया.

खींवसर के रामचंद्र ने जीता सॉफ्टबॉल में गोल्ड मेडल, माला-साफा पहनाकर हुआ स्वागत

Khinvsar: आंध्र प्रदेश में जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता आयोजित हुई, जिसमें नागौर जिले से रामचंद्र को मौका मिला. रामचंद्र ने जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता का फाइनल खिताब अपने नाम किया. नागौर जिले का नाम रोशन किया.

रामचंद्र के खीवसर पहुंचने पर शहरवासियों ने स्वागत के लिए पलकें पावड़े बिछा दिए. इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि घनश्याम देवड़ा ने कहा कि रामचंद्र ने जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता का फाइनल खिताब जीत कर गांव का नाम रोशन किया.  

इस दौरान प्रधानाचार्य डूंगरराम निर्मल ने कहां कि रामचंद्र ने सरकारी विद्यालय में पढ़ाई करते हुए खेल में भी रुचि रखता था. आज नागौर का प्रतिनिधित्व करते हुए जूनियर नेशनल सॉफ्टबॉल चैंपियन प्रतियोगिता का फाइनल मैच जीतकर गांव के साथ जिले का भी मान बढ़ाया. इस दौरान खिलाड़ियों के नागौर आगमन पर माला और साफा पहनाकर स्वागत किया गया. 

इस दौरान विजय राज पंडित ने कहा कि युवाओं को भी आगे बढ़ने के लिए आत्मविश्वास होना जरूरी है. वहीं, खेल को हमेशा खेल की भावना से खेलना चाहिए. खेलों शारीरिक और मानसिक रूप से शरीर का विकास होता है. 

इस दौरान युवा कार्यकर्ता कमल देवड़ा ने कहां कि रामचंद्र ने गोल्ड मेडल जीत कर जो खुशी मिली है, इनका पूरा श्रेय माता-पिता पर जाता है. इस दौरान पूरे शहर में जोरदार जुलूस निकाला गया. जगह-जगह खिलाड़ियों का ग्रामीणों द्वारा स्वागत किया गया. जुलूस में शहर के युवाओं के साथ गणमान्य नागरिक भी मौजूद रहे. 

खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की. वहीं अब लगातार अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी युवा खेलों को लेकर जागरूकता आई है और खेलों में अपना शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान देवाराम सांसी, धर्माराम, कालूराम, महेंद्र मेघवाल,धीरज हरिजन सहित बड़ी संख्या में शहरवासियों ने भाग लिया. 

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणियां 

यह भी पढ़ेंः विवाहिता को 24 दिन तक बनाया बंधक, 7 लोगों ने बारी-बारी जगह बदल-बदल कर किया रेप

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news