Raju Theth murder case: डॉ. सतीश पूनिया ने सीकर हत्याकांड में मृतक ताराचंद के परिजनों को दी सांत्वना, तीनों बेटियों को मदद का भरोसा
Advertisement

Raju Theth murder case: डॉ. सतीश पूनिया ने सीकर हत्याकांड में मृतक ताराचंद के परिजनों को दी सांत्वना, तीनों बेटियों को मदद का भरोसा

Raju Theth murder case:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने शनिवार को दोतिना गांव में पहुंचकर सीकर में हुए राजू ठेठ हत्याकांड में जान गंवाने वाले मृतक ताराचन्द कड़वासरा के निधन पर उनके परिजनों को सांत्वना दी. 

 

बेटियों को मदद का दिलाया भरोसा.

Raju Theth murder case,Jayal, Nagaur: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने शनिवार को दोतिना गांव में पहुंचकर सीकर में हुए राजू ठेठ हत्याकांड में जान गंवाने वाले मृतक ताराचंद कड़वासरा के निधन पर उनके परिजनों को सांत्वना दी. प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मृतक ताराचंद कड़वासरा के फोटो पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देकर शोक जताया. इस दौरान डॉ. पूनिया मृतक ताराचंद की बेटियों से मिलकर मजबूती रखकर आगामी शिक्षा जारी रखने को कहा है.

 fallbackइस दौरान प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया मीडिया से रूबरू हुए और बताया कि पार्टी के सभी पदाधिकारी मृतक के परिजनों के साथ है, परिजनों और ग्रामवासियों द्वारा बताये गई मांगो पर आवाज उठाई जायेगी. पूनिया ने वर्तमान कांग्रेस सरकार की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे चल रही है.

राज्य में चार साल से कोई पूर्णकालिक गृहमंत्री नहीं मिला और पूरा प्रदेश माफियों के हवाले है, सरकार अपनी संवेदना भूल चुकी, सरकार के द्वारा परिवार की मदद के लिए आगे आना चाहिए था, लेकिन इस घटना को लेकर गृहमंत्री तक का बयान नहीं आया है.

शोक वेदना में पूर्व भाजपा सांसद सीआर चौधरी, भाजपा सीकर महिला मोर्चा के इंदिरा चौधरी,भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधाराम चौधरी, भाजपा जिला महामंत्री रामकिशन खीचड़, जिला सयोजक रामधन पोटलिया ,पूर्व विधायक डॉ मंजु बाघमार, सन्त नानकदास महाराज, बुधाराम गर्वा ,हिमताराम बावरी,सुरेश मेघवाल सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बेटियों को मदद का दिलाया भरोसा
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पुनिया ने मृतक ताराचंद की तीनों बेटिया मोनिका, कोनिटा ,बीना से मिलकर हिम्मत और मजबूती रखने का संदेश देकर आगामी शिक्षा जारी रखने को कहा. बेटियों को हरसंभव मदद का भरोसा जताया.

ये भी पढ़ें- सावधान! फेसबुक के बाद अब व्हाट्सएप हैक, DP लगाकर मांगें जा रहे पैसे

Reporter-Damodar Inaniya

 

 

 

Trending news