Rajasthan News: प्रेमाराम की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, लाडनूं की मोर्चरी के सामने परिजनों का धरना जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2119343

Rajasthan News: प्रेमाराम की हत्या के मामले ने पकड़ा तूल, लाडनूं की मोर्चरी के सामने परिजनों का धरना जारी

Rajasthan News: प्रेमाराम की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. लाडनूं की मोर्चरी के सामने परिजनों का धरना जारी है. मामले की जांच की जा रही है.

प्रेमाराम हत्या केस

Rajasthan News: खामियाद गांव में प्रेमाराम नामक युवक की हत्या के मामलें में लगातार प्रदर्शन जारी है. पीड़ित परिजनों के साथ ग्रामीण अस्पताल स्थित मोर्चरी में सामने प्रेमाराम के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना देकर बैठ गए है.

धरना कल सोमवार से जारी है लेकिन फिलहाल कोई सहमति नहीं बन पाई है. हालांकि पुलिस ने इस दौरान परिजनोंसे समझाइश की लेकिन बात नहीं बन पाई. ऐसे में आज दूसरे दिन भी धरना जारी है. परिजनों की मांग है कि जब तक प्रेमाराम के हत्यारे को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक यह धरना जारी रहेगा. इस मामलें में पीड़ित पक्ष की तरफ से प्रैमाराम के ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.  मामला लाडनूं थाने का है. 

बता दें कि  राजस्थान के डीडवाना के लाडनूं थाना क्षेत्र के खामियाद गांव में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई.घटना के बाद मौके पर पहुंची लाडनूं पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया.  मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.पुलिस ने बताया कि मृतक प्रेमाराम बावरी खामियाद का निवासी था. ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगा है.

मृतक की बॉडी पर कई जगह गंभीर चोटों के निशान पाए गए है. मृतक के भाई किशोर राम ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट लाडनूं पुलिस को दी. मृतक के परिजनों ने एक बारगी पोस्टमार्टम करवाने से भी इनकार कर दिया. परिजनों की मांग है कि हत्या के आरोपियों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार किया जाए. हत्या में मृतक की पत्नी का हाथ भी बताया जा रहा है. मृतक प्रेमाराम का शव उसकी ढाणी से करीब एक किलोमीटर दूर सड़क किनारे पर पड़ा मिला था.

 

Trending news