एक परिवार पर बारिश बनी आफत, दीवार ढहने से एक महिला गंभीर घायल
Advertisement

एक परिवार पर बारिश बनी आफत, दीवार ढहने से एक महिला गंभीर घायल

एक ओर जहां प्री मानसून की बारिश भीषण गर्मी से राहत लेकर आई है, तो वहीं कुचामनसिटी में एक परिवार पर बारिश आफत बनकर आई है

बारिश बनी आफत

Nawan: एक ओर जहां प्री मानसून की बारिश भीषण गर्मी से राहत लेकर आई है, तो वहीं कुचामनसिटी में एक परिवार पर बारिश आफत बनकर आई है. शहर में शुक्रवार को हुई तेज बारिश के चलते कुचामन फोर्ट की एक दीवार ढह गई, जिससे एक महिला दब गई और गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे राजकीय हॉस्पिटल लाया गया जहां उसका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार कुचामन फोर्ट द्वारा बनाई गई चारदीवारी जो कि तेज बारिश के दौरान ढह गई, इसके मलबे में विनोद हरिजन की पत्नी गीता देवी उम्र 40 दब गई जिसे बड़ी मकसद के बाद स्थानीय लोगों ने मलबे से बाहर निकाला और कुचामन के राजकीय हॉस्पिटल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. इस दौरान उपखंड अधिकारी बाबूलाल जाट और कुचामन तहसीलदार कुलदीप कुमार मौके पर पहुंचे.

मौके पर वाल्मीकि बस्ती के सैकड़ों लोग राजकीय हॉस्पिटल पहुंचे और बताया कि कुचामन फोर्ट के मालिक को कई बार इस बात का अवगत कराया जा चुका है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता, जिससे कारण यह दुर्घटना हुई है और आने वाले समय में भी अगर कोई ध्यान नहीं दिया गया तो बड़ा हादसा हो सकता है. कुचामन फोर्ट ने अपनी सुरक्षा के लिए आमजन की सुरक्षा को दरकिनार किया, इस का नतीजा यह हादसा माना जा रहा है जिसको लेकर स्थानीय लोगों में अब आक्रोश है.

Reporter: Hanuman Tanwar

यह भी पढ़ें - 

Nagaur: i20 कार में सवार बदमाशों ने युवक के साथ की मारपीट, फिर किया अपहरण

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news