पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे लोग, चोरियों का खुलासा नहीं होने से लोग नाराज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1221136

पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे लोग, चोरियों का खुलासा नहीं होने से लोग नाराज

 जिले के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम में एक ही रात में चार घरो में हुई लाखों रुपए की चोरी की वारदात का खुलासा नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए दिया गया अनिश्चितकालीन धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा .

 पुलिस के खिलाफ धरने पर बैठे लोग, चोरियों का खुलासा नहीं होने से लोग नाराज

नागौर: जिले के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम में एक ही रात में चार घरो में हुई लाखों रुपए की चोरी की वारदात का खुलासा नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए दिया गया अनिश्चितकालीन धरना आज तीसरे दिन भी जारी रहा . मेड़ता उपखंड में मेड़ता रोड थाना क्षेत्र के रेण ग्राम में 23 मार्च को हुई 4 घरों में हुई लाखों रुपए की चोरियों खुलासा नहीं होने से नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पुलिस चौकी के सामने धरने पर बैठ गए.

रेण ग्राम के महेंद्र जाखड ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि 23 मार्च की रात को चोरों ने 4 घरों में सेंधमारी करते हुए 15 लाख के सोने चांदी के जेवरात और नकदी चुरा ली. वारदात के 3 माह बीत जाने के उपरांत भी पुलिस प्रशासन द्वारा किसी प्रकार का कोई प्रयास नहीं किया गया. उन्होंने पुलिस और चोरों के बीच सांठगांठ होने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई नहीं करने की बात कही. नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए थाना अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए कार्मिक अनशन की चेतावनी दी.
 

इनके घरों में हुई चोरी
23 मार्च की रात रेण ग्राम के देवीलाल पुत्र झूमरलाल, मोहम्मद उमर पुत्र इब्राहिम तेली, भगवान नाथ पुत्र हजारी नाथ व आज कर्ण पुत्र रूप दास के घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया.

Trending news