ओल्ड पेंशन स्कीम बड़ा मुद्दा, इसी वजह से हिमाचल, कर्नाटक में सरकार बनी-धर्मेंद्र राठौड़
Advertisement

ओल्ड पेंशन स्कीम बड़ा मुद्दा, इसी वजह से हिमाचल, कर्नाटक में सरकार बनी-धर्मेंद्र राठौड़

नागौर न्यूज: आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ का कहना है कि ओल्ड पेंशन स्कीम बड़ा मुद्दा रहा इसी वजह से हिमाचल, कर्नाटक में सरकार बनी.परबतसर क्षेत्र के दौरे पर आरटीडीसी अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ रहे.

ओल्ड पेंशन स्कीम बड़ा मुद्दा, इसी वजह से हिमाचल, कर्नाटक में सरकार बनी-धर्मेंद्र राठौड़

Prabatsar, Nagaur: नागौर जिले के परबतसर क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर आए आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने ग्राम पीह, टापरवाड़ा सहित अन्य गांवों का दौरा कर आमजन से मुलाकात की. ग्रामीणों ने उनका साफा एवं माला पहनाकर स्वागत किया. इस मौके पर राठौड़ ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) के मुद्दे पर पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि ईआरसीपी के लिए पीएम मोदी ने जयपुर, अजमेर में वादा किया था और वो अभी तक वादा निभा नहीं रहे हैं.

राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा दिए जाने के लिए केंद्र सरकार से लगातार मांग की जा रही है और यह 13 जिलों में सिंचाई तथा पेयजल आपूर्ति सुनिश्चिता के लिए अत्यन्त महत्वपूर्ण है. अब जुमलेबाजी और मन की बात बहुत हो गई. जल शक्ति मंत्री जोधपुर से होने के बावजूद आज तक इआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा नही दिलवा सकें. शिक्षा, चिकित्सा, परिवहन के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्यों ने राजस्थान को देश में मॉडल राज्य के रूप में पेश किया है. राज्य सरकार की योजनाओं के बलबूते पूरे देश में प्रचार किया जा रहा है.

गहलोत-पायलट के झगड़े पर बोले

ओल्ड पेंशन स्कीम बड़ा मुद्दा रहा, उसी का परिणाम रहा कि हिमाचल और कर्नाटक के चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की. गहलोत-पायलट के झगड़े पर पूछे जाने पर राठौड़ ने कहा कि हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं है. झगड़ा तो बीजेपी में है. दस-दस लोग मुख्यमंत्री बन कर फिर रहे हैं. प्रदेश में अशोक गहलोत की लीडरशिप में सरकार रिपीट होगी. जिसे कोई चैलेंज नही कर सकता. ग्राम टापरवाड़ा में उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता विक्रमसिंह की माताजी शायर कंवर के निधन पर आयोजित शोक सभा में भी भाग लिया. इसके बाद वें अजमेर के लिए रवाना हो गए.

ये रहे मौजूद

इस दौरान पूर्व विधायक बिरदाराम चौधरी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता लच्छाराम बडारड़ा, ठा. यशवंत सिंह, डॉ राघवेंद्र सिंह सिसोदिया, सरपंच अख्तर हुसैन, पूर्व सरपंच घनश्याम सिंह कड़ेल, भंवराराम गोदारा, दिनेशचंद्र सैनी, अशोक चौहान, हनुमान माली, मेहबूब अली सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  राजस्थान- नरभक्षी बना इंसान! महिला के मुंह को नोच नोच कर खाया, इस बिमारी से बना ज़ोंबी

यह भी पढ़ेंः बामनवासः भेरूजी मंदिर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, बचाने पर पति को बेहरहमी से पीटा

Trending news