Nagaur News: बेटा ही निकला माता-पिता और बहन का हत्यारा, कुल्हाड़ी से दिया अंजाम, पैसों को लेकर था विवाद
Advertisement

Nagaur News: बेटा ही निकला माता-पिता और बहन का हत्यारा, कुल्हाड़ी से दिया अंजाम, पैसों को लेकर था विवाद

Nagaur News: नागौर के पादू थाना क्षेत्र से एक बुरी खबर है, बता दें कि यहां घर में सो रहे एक परिवार के तीन सदस्यों की बेटे ने धारदार हथियार से हत्या कर दी है. 

 

फाइल फोटो.

Nagaur News: नागौर के पादू थाना क्षेत्र से एक दिल दहलाने वाली खबर आ रही है, बता दें कि घर में एक परिवार हर दिन की तरह ये सोचकर सो रहा था कि कल फिर से दिन की शुरूआत करेंगे.घर के काम करेंगे. यहां जाएंगे, वहां जाएंगे. बेटी ने लिए मां को कुछ करना था. पिता को सुबह से घर के काम से निकलना था. पर क्या पता शैतान बनाकर राकक्ष आएंगे. सोने के दौरान तीनों की हत्या कर देंगे. 

 तीनों शवों को कब्जे में लेकर रखवाया गया 

पादू के अस्पताल के मोर्चरी में रखा शव

दरअसल नागौर के पादू में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी गई है,ये हत्या धारदार हथियार से की गई है.घर में सो रहे पति-पत्नी और बेटी तीनों को एक साथ खत्म कर दिया गया है.सूचना मिलते ही पादू थाना पुलिस मौके पहुंची है. तीनों शवों को कब्जे में लेकर रखवाया गया है. पादू के अस्पताल के मोर्चरी में, पुलिस जुटी है मामले की जांच में.

बेटे ने अपनी ही परिवार की हत्या कर दी

नागौर के पादूकला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, एक बेटे ने अपनी ही परिवार की हत्या कर दी.पैसों की बात को लेकर परिवार से कुछ दिनों से विवाद चल रहा था.इससे नाराज़ बेटे ने देर रात घर में सो रहे अपने पिता मां और बहन की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. वहीं, हत्याकांड की सूचना मिलते ही पादूकला थाना पुलिस मौके पर पहुंची.तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पादूकला चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवाए.

भारी भीड़ भी जमा हो गई

वहीं, हत्यारे बेटे को भी पुलिस ने राउंडअप कर लिया है. नागौर एसपी नारायण टोगस भी हत्याकांड की सूचना मिलते ही घटना स्थल के लिए मौके पर पहुंचे कर घटना स्थल का जायजा लिया.वहीं, हत्याकांड की सूचना के बाद पादूकला अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ भी जमा हो गई.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी को मिलेगा नया बॉस,अब सुधांश पंत होंगे मुख्य सचिव, केंद्र ने किया रिलीव

 

 

ये भी देखे

Trending news