Nagaur News: परबतसर में मायके आई दो बेटियों को बेरहम बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement

Nagaur News: परबतसर में मायके आई दो बेटियों को बेरहम बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला

राजस्थान में नागौर के परबतसर में एक पिता ने अपनी ही दो विवाहित पुत्रियों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की. 

Nagaur News: परबतसर में मायके आई दो बेटियों को बेरहम बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला

Parbatsar, Nagaur: खबर नागौर जिले के परबतसर से है, जहां परबतसर थाना क्षेत्र के ग्राम दिलढाणी में एक पिता ने अपनी ही दो विवाहित पुत्रियों की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू की. 

कुचामन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश राम चौधरी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है, जब दिलढाणी निवासी मानाराम ने इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने का फैसला कर लिया और उसका बेटा हजारी जिस कमरे में सो रहा था, उस कमरे का दरवाजा उसने बाहर से बंद कर दिया. उसके बाद अपनी पत्नी, दोहिता और दोनों पुत्रियों पर कुल्हाड़ी से वार किए और मौके से फरार हो गया. दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- सीपी जोशी और राजेंद्र राठौड़ के बाद अब वसुंधरा राजे को मिल सकती है यह बड़ी जिम्मेदारी

 

सुबह दूध सप्लाई पर जाने के लिए उसके बेटे ने जब कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा बाहर से बंद मिला. इसके बाद उसने प्रयास करके दरवाजे को खोला लेकिन बाहर का नजारा देखते ही वह हैरान रह गया. उसने तुरंत क्षेत्र के सरपंच को इस बारे में सूचना दी और बाद में सरपंच की सूचना पर परबतसर पुलिस भी मौके पर पहुंची. मानाराम की दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी और दोहिती गंभीर घायल पाई गई, जिन्हें परबतसर उप जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर इलाज के लिए अजमेर रेफर किया गया है. 

दोनों बेटियों की हो चुकी थी शादी
इस वारदात में घटनास्थल से ये भी जानकारी सामने आई है कि एक पुत्री ने हैवान बन चुके अपने पिता का प्रतिरोध करने की भी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई. दोनों बेटियों का विवाह हो चुका था . दोनों बेटियां 2 दिन पहले ही अपने मायके आई थी, जिसमें से एक बेटी को आज वापस अपने ससुराल वापस जाना था. 

यह भी पढ़ें- मां और बीवी की लड़ाई में हमेशा दें इनका साथ, श्रीश्री रविशंकर ने दिया दिलचस्प जवाब

 

5 साल से मानसिक तौर पर बीमार है आरोपी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेश राम चौधरी ने बताया कि मानाराम के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि वह पिछले 5 साल से मानसिक तौर पर बीमार था और हो सकता है इसी के चलते बीती रात उसने घर में हुई किसी बात पर यह कदम उठाया उन्होंने बताया कि मानाराम को पुलिस ने तलाश करके हिरासत में ले लिया है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है .

 

Trending news