नागौर: मूण्डवा एसडीएम के खिलाफ चिकित्सा अधिकारियों ने खोला मोर्चा, बताई ये वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747761

नागौर: मूण्डवा एसडीएम के खिलाफ चिकित्सा अधिकारियों ने खोला मोर्चा, बताई ये वजह

नागौर न्यूज: मूण्डवा एसडीएम के खिलाफ चिकित्सा अधिकारियों मोर्चा खोल दिया है. बिना वजह बार बार महिला चिकित्सा अधिकारी को एसडीएम द्वारा परेशान करने का आरोप लगाया जा रहा है.

नागौर: मूण्डवा एसडीएम के खिलाफ चिकित्सा अधिकारियों ने खोला मोर्चा, बताई ये वजह

Nagaur: नागौर जिले के चिकित्सा अधिकारियों द्वारा अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के बैनर तले मूण्डवा एसडीएम के खिलाफ नागौर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. 

ज्ञापन में चिकित्सा अधिकारियों ने बताया कि मूण्डवा उपखंड अधिकारी विनीत कुमार मूण्डवा ब्लॉक की एक महिला चिकित्सा अधिकारी को बार बार कारण बताओ नोटिस देने तथा नोटिस का जवाब उपखंड कार्यालय में व्यक्तिगत उपस्थित होकर देने की बात कह कर मानसिक प्रताड़ित किया जा रहा है. 

व्यक्तिगत उपस्थित होकर नोटिस का जवाब देने की बात

जबकि महिला चिकित्सा अधिकारी द्वारा अकास्मिक अवकाश लेने के बावजूद उपखंड अधिकारी ने अवकाश नहीं मानते हुए कारण बताओ नोटिस दे दिया और चार्जशीट देने की भी धमकी दी. वहीं महिला चिकित्सा अधिकारी द्वारा खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी के मार्फत नोटिस का जवाब देने के बावजूद उपखंड कार्यालय से महिला चिकित्सा अधिकारी को नोटिस का जवाब व्यक्तिगत उपस्थित होकर देने के लिए परेशान किया जा रहा है .

साथ ही चिकित्सा विभाग के संविदा कर्मचारी को मूण्डवा पंचायत समिति सभागार में आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस मीटिंग में अन्य अधिकारियों के साथ बाहर निकाल देने को लेकर चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों में रोष है. जिसको लेकर नागौर जिला कलेक्टर को मूण्डवा उपखंड अधिकारी के खिलाफ ज्ञापन सौंपा है.

पांच दिनों से विरोध जारी

वहीं ज्ञापन में पांच दिन का समय दिया गया है अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई तो चिकित्सा विभाग के अधिकारी मूण्डवा उपखंड अधिकारी के खिलाफ जयपुर में आंदोलन करेंगे. वहीं मूण्डवा एसडीएम के विरोध में पिछले पांच दिनों से चिकित्सा विभाग के अधिकारी काली पट्टी बांध कर एसडीएम के खिलाफ विरोध कर रहे हैं लेकिन इतना होने के बावजूद उपखंड अधिकारी ने खेद व्यक्त नहीं किया.

इस दौरान अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ नागौर के पदाधिकारी , जिले के सभी खंड मुख्य चिकित्सा अधिकारी सहित चिकित्सा विभाग के संविदा कार्मिक मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news