नागौर में हुई DEC की बैठक, भ्रष्टाचार के मामले में हनुमान बेनीवाल ने दिए जांच के आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767559

नागौर में हुई DEC की बैठक, भ्रष्टाचार के मामले में हनुमान बेनीवाल ने दिए जांच के आदेश

Nagaur news: नागौर जिला मुख्यालय के जिला परिषद सभागार में आज विद्युत विभाग की डीईसी की बैठक का हुआ आयोजन. बैठक की अध्यक्षता नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने की .

 

नागौर में हुई DEC की बैठक, भ्रष्टाचार के मामले में हनुमान बेनीवाल ने दिए जांच के आदेश

Nagaur: नागौर जिला मुख्यालय के जिला परिषद सभागार में आज विद्युत विभाग की डीईसी की बैठक का हुआ आयोजन. बैठक की अध्यक्षता नागौर सांसद व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने की . इस दौरान नागौर जिले भर में विद्युत विभाग से जुड़ी समस्या को लेकर विद्युत विभाग के अधिकारियो को आड़े हाथों लिया. इस दौरान विद्युत विभाग में हो रहे घोटाले को लेकर खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल बैठक मुद्दे उठाए . इस दौरान विद्युत पोल के घोटाले , एफ आर टी में घोटले सही अनेक मुद्दे बैठक में रखे. 

बैठक में किया विद्युत संबंधी समस्याओं का निस्तारण

इस दौरान नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि विद्युत विभाग की डीईसी की बैठक नागौर जिले में जो आज आयोजित हुई, वो प्रदेश की पहली बैठक है . और आज आमजन के विद्युत से जुड़ी समस्याओं का निस्तारण किया गया. इसके साथ ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बताया कि विद्युत विभाग में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार है.

वहीं आज बैठक में खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल ने जो एफआरटी की मुद्दा उठाया उसमें नावां विधायक के परिजनों के नाम सीधे तौर पर सामने आये है. जहां विधायक के परिजनों के खातों में एफआरटी की राशि सीधे जमा करवा ली गई. अगर भाड ही खेत को खाने लग जाये तो जिले का विकास कैसे होगा और आमजन तक सुविधा कैसे पहुंचेगी . 

हनुमान बेनीवाल ने अधिकारियों को दिए जांच के आदेश

इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने अधिकारियों को इस मामले को लेकर जांच के आदेश दिए तो अधिकारी एक दूसरे का मुंह देखते हुए नजर आए और अधिकारियों ने भी कहा जिले में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है ऐसे में किसी बाहरी अधिकारी से इस मामले की जांच करवाई जाए . वहीं एफआरटी के घोटाले की जांच डीडवाना एक्सईएन को सौंपी गई . इसके साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जिले में विद्यालय, खेल मैदान, और पार्को के उपर से निकलने वाली विद्युत लाइन हटाने के निर्देश दिए . साथ ही सांसद हनुमान बेनीवाल ने अधिकारियों को ये भी निर्देश कि विद्युत विभाग में लापरवाह ठेकेदारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए .

ये भी पढ़ें...मुझे सभी कुंवारों की लिस्ट दो, मैं सब की शादी करवा दूंगा- किरोड़ी लाल मीणा

Trending news