JAYAL: मकान में एक युवती का मिला शव, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे परिजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685646

JAYAL: मकान में एक युवती का मिला शव, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठे परिजन

नगौर जिले की जायल विधानसभा के बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के ऊचाई़़डा सरहद में रहवासी मकान में एक युवती का शव मिलने परिवार सकते में है. महिला ढाणी में अकेली  रहती थी. परिजन मजदूरी व किसी कार्य के लिए गए हुए थे.

JAYAL: मकान में एक युवती का मिला शव, आरोपियों की गिरफ्तारी  को लेकर धरने पर बैठे परिजन

Nagaur, jayal news: नगौर जिले की जायल विधानसभा के बड़ी खाटू थाना क्षेत्र के ऊचाई़़डा सरहद में रहवासी मकान में एक युवती का शव मिलने से चारों ओर सहनसनी फैल गई. सूचना पर जायल सीओ सुनिल झाझड़िया और बड़ी खाटु पुलिस मौके पहुंची शव को कब्जे में लिया. थानाधिकारी गणेश मीणा ने बताया कि मृतका के भाई देवेन्द्र सिंह ने हत्या का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में धरती पर मंडराया खतरा, बंद हो जाएंगे जीपीएस,मोबाइल नेटवर्क और इंटरनेट

 चारों ओर सनसनी फैल गई

ऊचाईडा सरहद में रहवासी मकान में एक युवती का शव मिलने से चारों ओर सनसनी फैल गई. पुलिस ने मृतका के शव को राजकीय उप जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. मामले को लेकर खाटु बड़ी थानाधिकारी गणेश मीणा ने बताया कि मृतका के भाई ने रिपोर्ट दर्ज कि मेरी बहन मनीषा कंवर उम्र 18 ढाणी में अकेली थी. परिजन मजदूरी व किसी कार्य के लिए गए हुए थे.

ज्ञात लोगो पर हत्या का मामला दर्ज करवाया

अज्ञात लोगो ने मौका पाकर घर में घुस गए और हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी. इस मौके पर एफएसल टीम मौके पर पहुची पुलिस ने शव को राजकीय उपजिला चिकित्सालय भिजवाया. परिजनों ने अज्ञात लोगो पर हत्या का मामला दर्ज करवाया. इस मौके कर जायल उप जिला चिकित्सालय परिसर में परिजन व ग्रामीण धरने पर बैठे गए परिजनों ने पीएमओ टीम से पोस्टमार्टम व आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग रखी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई. डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विमल नेहरा व जायल वृताधिकारी , जायल थानाधिकारी हरिश सांखला, खाटू बड़ी थानाधिकारी गणेश मीणा व पुलिस मौके पर मौजूद रही. देर रात्रि तक पुलिस प्रशासन व परिजनों के बीच अपनी मांगो को लेकर सहमति नहीं बनी.

यह भी पढ़ेंः  मालपुरा: बीसलपुर डैम में JEN को चोरी छिपे बोटिंग करना पड़ा भारी, मझधार में फंसी नाव, अटकी सांसे

Trending news