नागौर: मजदूर की 2 मंजिल से गिरने से मौत का मामला,दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753506

नागौर: मजदूर की 2 मंजिल से गिरने से मौत का मामला,दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम

नागौर न्यूज: आरसीसी का काम कर रहे मजदूर की 2 मंजिल से गिरने से मौत हो गई. मामले में दूसरे दिन मजदूर का पोस्टमार्टम किया गया. फिलहाला मामले की जांच की जा रही है.

नागौर: मजदूर की 2 मंजिल से गिरने से मौत का मामला,दूसरे दिन हुआ पोस्टमार्टम

Makrana,Nagaur: मकराना उपखण्ड के बोरावड कस्बे में शनिवार को आरसीसी का कार्य करते समय दो मंजिल से नीचे गिर जाने से एक मजदूर की मौत हो गई थी, जिसके शव का आज दूसरे दिन रविवार को बोरावड़ सीएससी के चिकित्सक आने के बाद पोस्टमार्टम हुआ है.

गिरने से फटा सिर

जानकरी अनुसार बोरावड़ के बालाजी बाग निवासी 38 वर्षीय विष्णु कुमावत पुत्र सुशील कुमावत बोरावड़ कस्बे के जाटावास में ओमप्रकाश पारीक के आरसीसी के बन रहे एक मकान का काम कर रहा था. शनिवार दोपहर को काम करते समय विष्णु दूसरी मंजिल से मशीन सहित से नीचे आकर गिर गया. जिससे उसका सिर फट गया. जिसके बाद मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

सूचना मिलने पर मकराना थाना के हेड कांस्टेबल जगराम मीणा मय जाब्ते  के उप जिला चिकित्सालय पंहुचे और शव को मोर्चरी में रखवाया. परिजनों द्वारा देर शाम होने तक पोस्टमार्टम करने की इजाजत नहीं दी. जिसके बाद सूर्य अस्त हो गया और आज रविवार को सुबह 9:00 बजे पहले शव का पोस्टमार्टम हो जाना था लेकिन मकराना के राजकीय उप जिला चिकित्सालय के चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया. 

12:30 बजे तक हुआ शव का पोस्टमार्टम

उन्होंने कहा कि बोरावड सर्किल की घटना है तो बोरावड सीएससी के डॉक्टर ही शव का पोस्टमार्टम करेंगे. जिसके बाद मृतक के परिजनों ने नागौर सीएमएचओ सहित जनप्रतिनिधियों को मामले की जानकारी दी. जिस पर सीएमएचओ द्वारा बोरावड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों को करीब 11:30 बजे मकराना की मोर्चरी में भेजा गया और शव का 12:30 बजे तक पोस्टमार्टम हुआ जिसके बाद पुलिस ने शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया उधर मृतक के परिजनों ने  पुलिस को रिपोर्ट दी है, जिस पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ेंः  Weather update: सावन से पहले ही भीगा राजस्थान,  3 जिलों में मौसम विभाग का येलो अलर्ट  जारी 

यह भी पढ़ेंः जयपुर: सामोद थाने के सफाई कर्माचारी के घर मामा बन पहुंचे थाना प्रभारी, मायरे की रस्म से भर दी घर में खुशियां

Trending news