Nagaur: सांडों की लड़ाई में युवक ने देखा मौत का मंजर, 1 मिनट 20 सेकेंड तक सींगों और पैरों से रहा कुचलता
Advertisement

Nagaur: सांडों की लड़ाई में युवक ने देखा मौत का मंजर, 1 मिनट 20 सेकेंड तक सींगों और पैरों से रहा कुचलता

Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता में एक बार फिर अवारा पशुओं का आंतक देखने को मिला है.प्रशासन द्वारा जगह जगह काजी हाउस तो खोल गए है लेकिन वह केवल नाम मात्र के ही बने हुए हैं क्योंकि  इन काजी हाऊस में  पशु रहने के वजह अधिक वह सड़कों पर नजर आते हैं .

Nagaur News

Nagaur News: राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता में एक बार फिर अवारा पशुओं का आंतक देखने को मिला है.  सड़क पर तीन चार सांड की लड़ाई के बीच एक युवक चपेट में आ गया . यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया जिसका फुटेज सामने आया है . आपको बता दें कि मेड़ता सहित कई जगहों पर बेसहारा पशुओं का आंतक आये दिन देखने को मिल रहा है . प्रशासन द्वारा जगह जगह काजी हाउस तो खोल गए है लेकिन वह केवल नाम मात्र के ही बने हुए हैं क्योंकि  इन काजी हाऊस में  पशु रहने के वजह अधिक वह सड़कों पर नजर आते हैं . यही लापवाही कभी कभी इतनी भारी पड़ जाती है कि किसी की जान पर बन आती है. 

यह भी पढ़ेंः रींगस सड़क हादसा: सीएम भजनलाल शर्मा ने जताई संवेदना, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखी ये बात

ऐसा ही हादसा नागौर के मेड़ता में घटित हुआ है. एक सांड ने अचानक सड़क पर एक 17 साल के किशोर पर हमला कर दिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. करीब एक मिनट 20 सेकेंड तक सांड सींग और पैरों से किशोर को कुचलते रहा. लड़के के दोस्त और अन्य लोगों ने उसे बचाने की कोशिश भी की, मगर सांड हमला करता रहा. यह मामला 15 दिसंबर की रात 11 बजे मेड़ता की रेण रोड स्थित गरीब नवाज गेस्ट हाउस के पास का है.

सांड़ के हमले का शिकार किशोर हड्‌डीपुरा स्थित गौरियों के मोहल्ले में रहने वाला जफर पठान पुत्र मोहम्मद रईस हैं. वह रात के समय अपने दोस्त के साथ होटल पर खाना खाने जा रहा था. इस दौरान मेड़ता की रेण रोड स्थित गरीब नवाज गेस्ट हाउस के पास एक सांड आया, उसने वहां खड़े चार-पांच युवकों में से सिर्फ जफर पठान को निशाना बनाया. कुछ देर बाद सड़क के दूसरी तरफ बैठा सांड भी आया और उसने भी जफर पर हमला करना शुरू दिया. दोनों सांड अपने पैरों और सींग से जफर पर हमला करते रहे. यह सिलसिला करीब 1 मिनट 20 सेकेंड तक चला.

यह भी पढ़ेंः Churu News: स्कार्पियो और ट्रक की भिड़ंत, हादसे में तीन की मौत, दो घायल

Trending news