नागौर: इस मामले में भाजपा का धरना प्रदर्शन ले रहा है उग्र रूप, पूर्व राज्य मंत्री के बेटे ने कराया मुंडन
Advertisement

नागौर: इस मामले में भाजपा का धरना प्रदर्शन ले रहा है उग्र रूप, पूर्व राज्य मंत्री के बेटे ने कराया मुंडन

नागौर न्यूज: भाजपा का धरना प्रदर्शन अब उग्र रूप ले रहा है. पूर्व राज्य मंत्री के बेटे राजेन्द्र कुमावत ने मुंडन करवाकर विरोध जताया है. जानिए क्या है ये पूरा मामला.

नागौर: इस मामले में भाजपा का धरना प्रदर्शन ले रहा है उग्र रूप, पूर्व राज्य मंत्री के बेटे ने कराया मुंडन

Nawan,Nagaur: नागौर जिले के कुचामन सिटी में भाजपा का नगरपरिषद के खिलाफ चल रहा धरना प्रदर्शन अब उग्र रूप धारण करने जा रहा है. भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी है कि धरने को 10 दिन हो चुके हैं फिर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है. ऐसे में धरने के दौरान पूर्व राज्यमंत्री हरीश कुमावत के पुत्र राजेन्द्र कुमावत ने परिषद के खिलाफ मुंडन करवा कर अनशन शुरू कर दिया है. अनशन में पहले दिन कुमावत के साथ पार्षद खेताराम सिसोदिया भी शामिल रहे.

10 दिन बाद भी धरना जारी

दरअसल भारतीय जनता पार्टी का कुचामन एडीएम कार्यालय के बाहर 10 दिन बाद भी धरना जारी है. नेता प्रतिपक्ष अनिल सिंह मेड़तिया के नेतृत्व में चल रहे भ्रष्टाचार के विरोधस्वरूप इस आंदोलन में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राज्यमंत्री स्वर्गीय हरीश चंद्र कुमावत के पुत्र राजेन्द्र कुमावत ने भ्रष्टाचार के विरोध में कार्रवाई नहीं होने के कार्य अपना मुंडन करवाया. नेता प्रतिपक्ष अनिलसिंह कहा कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी गई तो 28 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दौरे का भी विरोध किया जाएगा. 

 आयुक्त और सभापति पर भ्रष्टाचार के आरोप 

गौरतलब है कि भाजपाई पार्षदों समेत कार्यकर्ता परिषद में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आयुक्त को सभापति को घेरने का प्रयास कर रहे हैं. आयुक्त और सभापति पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसमें निर्माण कार्यों में भ्रष्टाचार, सफाई ठेके में भ्रष्टाचार व निर्माण स्वीकृति व पट्टों में भ्रष्टाचार का भी आरोप लग रहा है. जिसकी प्रशासन की ओर से कोई जांच नहीं करवाई जा रही है. इस दौरान पूर्व विधायक विजय सिंह चौधरी ,भाजपा मंडल अध्यक्ष मूलचंद बागड़ा सहित भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारी व कई पार्षद गण मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं-

 राजस्थान के इस परिवार में हैं 185 सदस्य, लोग बोले- जिला घोषित क्यों नहीं कर देते?

 UPSC में उत्कर्ष अग्रवाल ने पाई 286वीं रैंक, मां ने काला टीका लगाकर किया स्वागत

Trending news