Nagaur news: विधानसभा स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम, सरकारी की योजना को पहुंचायेंगे आमजन तक - विधायक मिर्धा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1654153

Nagaur news: विधानसभा स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम, सरकारी की योजना को पहुंचायेंगे आमजन तक - विधायक मिर्धा

नागौर जिले के डेगाना कांग्रेस कार्यालय में विधानसभा स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित कर विधायक विजयपाल मिर्धा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपाल सिंह मिर्धा की अध्यक्षता में जनता दरबार लगाया गया.इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आमजन की जनसमस्याओं से विधायक विजयपाल मिर्

Nagaur news: विधानसभा स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम, सरकारी की योजना को पहुंचायेंगे आमजन तक - विधायक मिर्धा

Nagaur news: नागौर जिले के डेगाना कांग्रेस कार्यालय में विधानसभा स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित कर विधायक विजयपाल मिर्धा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपाल सिंह मिर्धा की अध्यक्षता में जनता दरबार लगाया गया.इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं एवं आमजन की जनसमस्याओं से विधायक विजयपाल मिर्धा रूबरू हुए और जनसमस्याओं और विकास कार्यों का फीडबैक लिया.जिस पर क्षेत्र की जनता द्वारा बताए गए समस्याओं पर तुरंत कार्रवाई करते हुए निस्तारण किया गया.विधायक विजयपाल मिर्धा ने जनसुनवाई कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा मेरे द्वारा क्षेत्र में भरपूर विकास कार्यो की सौगात दी गई है. और भी आप सब जनता की मांग पर क्षेत्र का ओर भी विकास कार्य करवाने के लिए प्रयास रथ रहूंगा.

आप सब के सुख दुःख सहित क्षेत्र के विकास को लेकर में ओर मेरा परिवार हमेशा तैयार था,ओर आगे भी आपके क्षेत्रवासियों के मान सम्मान में कमी नही आने दूंगा.इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रिछपाल सिंह मिर्धा ने कहा कि हमने आमजन की दिल और मन से बिना मतलब रखे सेवा की है. हमारे परिवार ने आज दिन तक मतलब की राजनीति नहीं कि है. हमने क्षेत्र की जनता को ही गणेश मानकर हर विकास कार्य करवाए हैं. जनता को जनार्दन बताते हुए भगवान का रूप बताया.नगरपालिका अध्यक्ष मदन अटवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों को मध्यनजर रखते हुए हम सब को मिर्धा परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलना है. 

ये भी पढ़ें- Chittorgarh news: विशाल चातुर्मास आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर, हुई प्रेस वार्ता

विधायक मिर्धा ने क्षेत्र में अनेको विकास कार्यो की सौगात दी है.जिससे क्षेत्र का 20 सालों में विकास नही हुआ उससे ज्यादा विकास नजर आ रहा है .पालिकाध्यक्ष ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मिर्धा को विकास पुरुष की उपाधि भी दी.पूर्व सेशन जज हरसुख राम पुनिया ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया और आगामी 14 मई को मेड़ता सिटी में किसान नेता स्वं नाथूराम मिर्धा की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में आने का न्योता भी दिया उन्होंने बताया की कार्यक्रम मैं उपराष्ट्रपति धनकड़ द्वारा मूर्ति का अनावरण किया जाएगा जिसमें क्षेत्र की जनता ज्यादा से ज्यादा पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने का भी आह्वान किया गया. 

ये भी पढ़ें- Banswara news: बांसवाड़ा का एसा हॉस्पिटल जिसने बहुत कम समय में बनाई अपनी अलग पहचान

नगर पालिका अध्यक्ष मदन अटवाल, चुई ग्रामपंचायत पूर्व सरपंच गजेन्द्र बैंदा ,कांग्रेस शहर अध्यक्ष गिरधारी मुंडेल,सरपंच संघ अध्यक्ष शिवलाल डिया सहित जनप्रतिनिधियों ने कार्यक्रम को संबोधित किया.जनसुनवाई कार्यक्रम में मंच संचालन एडवोकेट सुशील झुझाडिया के द्वारा किया है.

Trending news