Nagaur: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती में धांधली!सौंपा गया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770016

Nagaur: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती में धांधली!सौंपा गया ज्ञापन

Nagaur: नागौर के लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती मामलें में धांधली का आरोप,कार्रवाई की मांग की गई है. महिलाएं उपखंड कार्यालय की ओर शुक्रवार को कूच किया.

 

Nagaur: लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती में धांधली!सौंपा गया ज्ञापन

Nagaur: नागौर के लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी घोटाले का आरोप लगाया गया है.इस मामले को लेकर महिलाएं उपखंड कार्यालय की ओर शुक्रवार को कूच किया, इस बीच ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

नागौर के लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती में घोटाले का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को दर्जनों महिलाएं उपखंड कार्यालय पहुंची, और नगर पालिका प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाए. इस दौरान महिलाओं ने एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपा. जिसमें कार्रवाई की मांग की गई.

नागौर के लाडनूं नगर पालिका में सफाई कर्मी भर्ती में घोटाले का मामला तूल पकड़ रहा है. क्या सच है और क्या झूठ ये जांच से ही पता चलेगा. सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि नगर पालिका मंडल लाडनूं में मार्च-अप्रैल 2023 में सफाई कर्मियों की भर्ती में धांधली बरती गई. इस भर्ती में विधवा, विकलांग आदि को वंचित रखा गया.

ज्ञापन में बताया गया कि सफाई कर्मी भर्ती में मुख्य नियमों को भी नजरअंदाज किया गया है. उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए दिशा निर्देश अनुसार लॉटरी द्वारा चयन प्रक्रिया को नहीं अपनाया गया. इसके अलावा नियुक्ति दी जाने के लिए किसी भी प्रकार की कमेटी का गठन भी नहीं किया गया। बिना किसी जानकारी दिए गुपचुप तरीके से नियुक्ति दी गई.

धरना प्रदर्शन की चेतावनी

ज्ञापन में चेतावनी के रूप बताया गया की अगर सात दिवस के भीतर कोई कार्रवाई नहीं होती है, तो नगरपालिका के सामने धरना दे दिया जाएगा.
इस मौके पर एडवोकेट ईश्वर मेघवाल,भाजपा नेता राजेंद्र सिंह धोलिया, ताराचंद सांगेला, रोहित परिहार, सुशील सहित कई लोग मौके पर मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- King Cobra : ये क्या गले में किंग कोबरा को हार की तरह लपेटकर घूमने लगा शख्स, देखिए वीडियो

 

Trending news