Nagaur News: कब्र से निकालकर किया पोस्टमार्टम, अब रिपोर्ट को हो रहा इंतजार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2366843

Nagaur News: कब्र से निकालकर किया पोस्टमार्टम, अब रिपोर्ट को हो रहा इंतजार

Merta, Nagaur News: रियांबड़ी उपखंड के ग्राम डोडियाना में अजमेर एसपी के आदेश के तहत 27 जुलाई को कैलाश बावरिया की मौत हो गई थी. उसकी पत्नी नाथी ने पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पति की हत्या की गई है.

Nagaur News

Merta, Nagaur News: रियांबड़ी उपखंड के ग्राम डोडियाना में अजमेर एसपी के आदेश के तहत 27 जुलाई को कैलाश बावरिया की मौत हो गई थी. उसके शव को आज कब्र से वापस बाहर निकलवा कर मेडिकल बोर्ड और एस एफ एल टीम द्वारा उच्च अधिकारियों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया गया. 

मामला यह था कि बावरिया जाति के एक व्यक्ति जिसका नाम कैलाश बावरिया था उसकी मौत पिछले 7 दिनों पहले ग्राम मोतीसर (अजमेर )डाबला की ढाणी में हो गई थी, जिनको समाज के रीति-रिवाज के अनुसार उसके पैतृक गांव डोडियाना में दफन कर दिया था. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में जारी है भारी बारिश, ये जिले हुए जलमग्न

उसकी पत्नी नाथी ने पुष्कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसके पति की हत्या की गई है. हत्या का नाम जद आरोपी ओम रावत और उसके दो सहयोगियों ने मिलकर गले में फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी थी. 

इसमें जांच अधिकारी सीओ ग्रामीण रामचंद्र ,पादूकलां थाना अधिकारी सुनील चौधरी, रिया बड़ी तहसीलदार भींवराज पीडीयार, मेडिकल बोर्ड डॉ. सीताराम डारा पी एससी पादू कला,डॉक्टर रविंद्र पीएससी लाडपुरा,डॉक्टर नारायण पीएससी आलनियावास ,डॉक्टर कैलाश एफएसएल टीम अजमेर, पटवारी हल्का डोडियाना सलीम मोहम्मद, आर आई छोटाराम,सरपंच रेखाराम माठ की उपस्थिति में शव को कब्र से बाहर निकलवा कर मेडिकल टीम द्वारा पोस्टमार्टम किया गया.  उसकी बॉडी से सैंपल एसएफएल टीम ने एकत्रित किए. मृत व्यक्ति के शरीर का निरीक्षण बारीकी से किया गया. इसके बाद सब को वापस दफन कर दिया गया. 

यह भी पढ़ेंः महिला को निर्वस्त्र कर घूमाने के मामले में तीन महिलाओं सहित 17 आरोपियों को मिली सजा

जांच अधिकारी सी ओ ग्रामीण रामचंद्र ने बताया कि यह जो घटनाक्रम हुआ है, उसमें उच्च अधिकारियों के सामने पोस्टमार्टम करवाया गया है. साथ ही उसके सैंपल को भेज दिया है, जिसकी रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की जाएगी. इस मौके पर काफी संख्या में डोडियाना ग्राम के ग्रामीण, बावरिया जाति के लोग, मौके पर मौजूद रहे. मृतक कैलाश के परिवार के सभी सदस्य और मृतक की पत्नी नाथी देवी भी मौजूद रही. 

Trending news