परिवार को जान से मारने की नियत से की फायरिंग, घर से लाखों रुपए कैश और गहने ले उड़े बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492621

परिवार को जान से मारने की नियत से की फायरिंग, घर से लाखों रुपए कैश और गहने ले उड़े बदमाश

जिले के भावंडा थाना क्षेत्र के चिताणी गांव में एक घर पर दस पंद्रह बदमाशों ने दो जेसीबी मशीनों से हमला हमला करते हुए घर में तोड़फोड़ की और मौके पर परिवार के रामेश्वर व उनकी पत्नी सीटूडी पर भी हमला किया. इतना ही नहीं जान से मारने की नियत से फायरिंग भी की.

परिवार को जान से मारने की नियत से की फायरिंग, घर से लाखों रुपए कैश और गहने ले उड़े बदमाश

नागौर: जिले के भावंडा थाना क्षेत्र के चिताणी गांव में एक घर पर दस पंद्रह बदमाशों ने दो जेसीबी मशीनों से हमला हमला करते हुए घर में तोड़फोड़ की और मौके पर परिवार के रामेश्वर व उनकी पत्नी सीटूडी पर भी हमला किया. इतना ही नहीं जान से मारने की नियत से फायरिंग भी की. जेसीबी से बाड़े की दीवार वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की और मकान व ट्युबवेल को पुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया.

साथ ही घर में रखे करीब ढाई लाख रुपए और जेवरात लेकर फरार हो गए. वहीं, सूचना मिलते ही भावंडा थाना पुलिस और मूण्डवा वृताधिकारी धन्नाराम जाट मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. मौके से कारतूस के खोल भी बरामद किए हैं. पीड़ित रामेश्वर के पुत्र महेश ने बताया कि देर रात हम खाना खा कर बैठे थे इसी दौरान एक जेसीबी और कुछ लोग हाथो में हथियार लेकर घर की दीवार तोड़ते हुए हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें: जीसीए कॉलेज में फ्रेशर पार्टी के दौरान दो गुटों में चले लात-घूसे, देखें मारपीट का वीडियो

जेसीबी मशीनों से घर पर किया हमला

घर में खड़े वाहनों में जमकर तोड़फोड़ कर की और मकान , पानी के हौज और ट्यूबवेल को जेसीबी से तोड़ दिया. इसके अलावा मेरे साथ और पिता- माता के साथ मारपीट की. वहीं, घर में तोड़फोड़ की. घर में रखे ढाई लाख की नगदी और गहने लूट कर ले गए. महेश ने बताया कि 4 दिसंबर को भी यह लोग घर पर आकर जान से मारने की धमकी देकर गए थे. जिसका भावंडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. और पुलिस द्वारा पाबंद भी किया गया, लेकिन देर रात उन्होंने घर पर हमला कर दिया.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया

रामेश्वर के साथ भी संगीन मारपीट की गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामले को लेकर भावंडा थानाधिकारी सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि चिताणी गांव में एक घर में हमले की सूचना मिली जिस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. वहीं मौके से एक कारतूस का खोल भी बरामद किया गया. वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

रिपोर्टर - दामोदर ईनाणिया

Trending news