नागौर : किसान के बेटा रिछपाल रातों रात बना करोड़पति, राजस्थान कोलकाता मैच में बनाई थी टीम
Advertisement

नागौर : किसान के बेटा रिछपाल रातों रात बना करोड़पति, राजस्थान कोलकाता मैच में बनाई थी टीम

कहता है ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है कुछ ऐसा ही नागौर जिले के परबतसर के भादवा गांव के रहने वाले रिछपाल चोटिया के साथ भी हुआ.

नागौर : किसान के बेटा रिछपाल रातों रात बना करोड़पति, राजस्थान कोलकाता मैच में बनाई थी टीम

Nagaur News: कहता है ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है कुछ ऐसा ही नागौर जिले के परबतसर के भादवा गांव के रहने वाले रिछपाल चोटिया के साथ भी हुआ. जो रात में मोबाइल बंद करके सोए और जब सुबह नींद खुली तो पता चला कि वह करोड़पति बन गए हैं.

दरअसल परबतसर के भादवा गांव के झुंझार पूरा के रिछपाल चोटिया ने हर रोज की तरह इस दिन भी dream11 पर अपनी टीम बनाई और उसके बाद अंतिम ओवर तक रैंक हल्की होने के चलते वह रात को मोबाइल बंद कर कर सो गए. सुबह जब नींद से उठे और फोन चालू किया तो किसी ने फोन करके बताया कि उनकी पहली रैंक आई है और वह 2 करोड़ रूपए जीत चुके हैं. जिसका उनको जरा भी यकीन नहीं हुआ. उन्होंने जब ऐप खोल कर देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई.

सबसे ऊपर उनका नाम था इसके बाद रिछपाल ने इसकी सूचना अपने माता-पिता और परिवार के लोगों को दी. जिसके बाद घर में खुशियों का माहौल हो गया. पूरा परिवार झूम उठा. यहां तक कि सुबह 10:00 बजे तक उनके बैंक अकाउंट में टीडीएस कट कटा कर एक करोड़ 40 लाख और तीन सो रूपये भी आ गए.

बता दें कि रिछपाल चोटियां ने आईपीएल में कोलकाता और राजस्थान के मुकाबले के लिए अपनी टीम बनाई थी टीम ने 842 अंक के साथ पहली रैंक हासिल की और इसी ने उन्हें करोड़पति बना दिया.

आपको बता दें रिछपाल के पिता किसान हैं और हाल ही में उनका सिलेक्शन नेवी में हुआ है. रिछपाल ने ग्रेजुएट तक पढ़ाई की है और उनके घर में माता-पिता और तीन भाई बहन है. रिचपाल ने अपनी जीत का श्रेय झुंझार जी महाराज के साथ ही अपने माता-पिता को भी दिया.

यह भी पढ़ेंः 

चुनावी साल में अशोक गहलोत सरकार राजस्थान के किसानों को देगी फ्री बीज

 पायलट ने कहा मौसम "बदल" रहा है, "बदले" का मौसम "बदलता" है भला ?

Trending news